पत्नी सफा बेग की ब्लर फोटो पर ट्रोल करने वालों को इरफान पठान ने दिया करारा जवाब, ट्रोलर्स ने किए थे नफरतभरे कमेंट

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने उन सभी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है, जो उनकी पत्नी सफा बेग की ब्लर फोटो पर नफरतभरे कमेंट कर उनकी आलोचना कर रहे थे।

इरफान पठान

दरअसल, इरफान पठान की पत्नी सफा बेग की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें उनका चेहरा ब्लर (छिपाया गया) किया हुआ दिख रहा है। फोटो में इरफान अपनी पत्नी और बेटे के साथ दिख रहे हैं। इसमें उनका और उनके बेटे का चेहरा तो साफ है लेकिन पत्नी सफा बेग के चेहरे को ब्लर किया गया है। इस फोटो को लेकर कुछ यूजर्स पूर्व क्रिकेटर की आलोचना करने लग गए। ऐसे में अब इरफान पठान ने आलोचना करने वालों को करारा जवाब दिया है।

इरफान पठान इसी तस्वीर को शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “ये तस्वीर मेरी क्वीन (अपनी पत्नी के लिए) ने मेरे बेटे के अकाउंट से पोस्ट की है। हमें इसपर काफी नफरत मिल रही है। मैं इसे यहां पर भी पोस्ट करता हूं। इस तस्वीर को उन्होंने खुद अपनी मर्ज़ी से ब्लर की थी। और हां, मैं उनका साथी हूं, उसका मालिक नहीं। #herlifeherchoice (उसकी जिंदगी, उसकी मर्जी)”

बता दें कि, इरफान पठान अक्सर अपनी पत्नी की फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। हाल ही में पठान अपनी पत्नी के साथ घूमने रूस गए थे, वहां भी उनकी हर फोटो में पत्नी का चेहरा छिपा हुआ था।इरफान और सफा की शादी फरवरी 2016 में हुई थी, वो जेद्दा में मॉडलिंग करती थीं लेकिन पठान से शादी के बाद उन्होंने मॉडलिंग ही छोड़ दी। इन दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम इमरान खान पठान है।

इन दिनों इरफान पठान अपने बड़े भाई यूसुफ पठान के साथ कोविड-19 से पीड़ित लोगों की मदद कर रहे हैं। इरफान पठान ने सोशल मीडिया से होने वाली अपनी कमाई को दान में देने का फैसला किया है वहीं वो ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे कोविड पीड़ितों को ऑक्सीजन सिलेंडर और कंसनट्रेटर भी मुहैया करा रहे हैं।

Leave a Comment