जांच के घेरे में आए मनीष सिसोदिया पर कुमार विश्वास ने कहा CBI नामक तोते का इस्तेमाल कर रही है केंद्र सरकार

0
Follow us on Google News

‘आप’ सरकार के सोशल मीडिया अभियान ‘टॉक टू एके’ में बरती गई कथित अनियमितताओं पर सीबीआइ ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ प्राथमिक जांच दर्ज की है। CBI ने इस मामले में प्रीलिमिनरी इन्क्वायरी दर्ज कर ली है और मनीष सिसोदिया के रोल की अब जांच की जाएगी

शिकायत में आरोप है कि दिल्ली सरकार ने ‘टॉक टू एके’ को बढ़ावा देने के लिए एक जानी-मानी जनसंपर्क कंपनी के परामर्शदाता को नियुक्त किया था। इस कार्य के लिए डेढ़ करोड़ रुपये का एक प्रस्ताव तैयार किया गया था। इसमें साथ ही कहा गया है कि प्रधान सचिव की आपत्तियों के बावजूद सरकार ने प्रस्ताव को आगे बढ़ाया और सलाहकार ने राशि को खर्च किया।

बुधवार को मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआइ जांच की खबर आने के बाद मनीष सिसोदिया ने फौरन ट्वीट कर कहा स्वागत है मोदी जी, आइए मैदान में…कल सुबह आपकी सीबीआइ का दफ्तर और घर में इंतजार करूंगा…देखते हैं कितना जोर है आपके बाजुए-कातिल में’।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जबकि इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कुमार विश्वास ने कहा कि चुनाव करीब हैं, इसलिए केंद्र सरकार इस सीबीआई नामक तोते का इस्तेमाल कर रही है।

केंद्र सरकार द्वारा सीबीआई जांच कराने के चलते ही पंजाब में अब आम आदमी पार्टी की सीटें 100 के करीब आने की उम्मीद है। लाखों बच्चों में शिक्षा की उम्मीद जगाने वाले एक लोकप्रिय मंत्री को बिना बात फंसाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here