बिहार के बक्सर में मिला युवती का अधजला शव, बलात्कार के बाद हत्या की आशंका

0

बिहार में भी हैदराबाद जैसी हैवानियत सामने आई है। बिहार के बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र से एक युवती का अधजला शव बरामद हुआ है। इस शव के बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतका की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बिहार
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

पुलिस ने मंगलवार को इटाढ़ी थाना क्षेत्र के एक सुनसान इलाके से एक युवती का अधजला शव बरामद किया है। पुलिस को आशंका है कि युवती की पहले गोली मारकर हत्या की गई है और उसके बाद शव को जलाने की कोशिश की गई है। पुलिस ने घटनास्थल से कारतूस का एक खोखा भी बरामद किया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर कुकुढ़ा गांव के समीप एक सुनसान इलाके से युवती का अधजला शव बरामद किया गया है। समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों का दावा है कि युवती के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है और उसके बाद हत्या कर पहचान छिपाने की नियत से शव को जलाने की कोशिश की गई है।

बक्सर के पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने आईएएनएस को बताया, “अब तक मृत युवती की पहचान नहीं हो सकी है। युवती की उम्र और उसके साथ कथित दुष्कर्म की जानकारी चिकित्सा परीक्षण के बाद ही सामने आ सकती है।” उन्होंने कहा कि शव पूरी तरह जला हुआ है तथा चेहरा भी ठीक से नजर नहीं आ रहा है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर सदर अस्पताल भेज दिया गया है तथा पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। उन्होंने कहा कि एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है।

बता दें कि पिछले दिनों तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला वेटनरी डॉक्टर की गैंगरेप के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। बाद में हत्यारों ने गुनाह के साक्ष्य (सबूत) मिटाने के मकसद से उसके शव को जला दिया था।

Previous articleBJP सरकार ने भारतीय रेल को बुरी हालत में पहुंचाया, अब बेचना शुरू करेगी: प्रियंका गांधी
Next articleAnand Piramal, Shloka Mehta and Akash Ambani missing from rare photos of Isha Ambani’s first birthday celebrations since wedding last year