उत्तर प्रदेश: खेत में शौच के लिए गई दलित महिला से सामूहिक बलात्कार, विरोध करने पर आरोपियों ने की पिटाई

0

देश में कड़े कानून बनने के बावजूद भी मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, आए दिन कोई न कोई वारदात हमें शर्मसार कर देती है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है।

प्रतिकात्मक फोटो

 

उत्तर प्रदेश के शामली जिले के अहाता गोस गढ़ गांव में चार लोगों ने 30 वर्षीय दलित महिला के साथ कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। यह घटना गुरुवार को तब हुई जब महिला शौच के लिए खेतों में गई थी।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला को खीचकर गन्ने के खेत में ले गए और सामूहिक बलात्कार किया। आरोपियों ने विरोध करने पर पीड़िता की पिटाई भी की। थानाभवन थाना प्रभारी संदीप बालियान ने बताया तीनों आरोपियों की पहचान सचिन, सोसिंग और रोहित के रूप में की हुई है और चौथे आरोपी की पहचान अभी तक नहीं हो पायी है। सभी आरोपी फरार हैं।

उन्होंने कहा कि पीड़िता के पति की तहरीर पर संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

Previous articleहैदराबाद ट्रेन टक्कर हादसे में घायल हुए लोको पायलट की इलाज के दौरान मौत
Next articleRashami Desai dethrones Disha Patani and Salman Khan as Bigg Boss host confers ‘Slow Motion’ title to popular daughter-in-law of Indian TV