लॉकडाउन के बीच भी उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले बुलंद, बरेली में BJP नेता की गोली मारकर हत्या

0

उत्तर प्रदेश में गुंड़ाराज खत्म होने का नाम ही नही ले रहा है। लॉकडाउन के बीच भी राज्य में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वो कहीं भी किसी भी वारदात को अंजाम देने से नहीं डरते हैं। राज्य में एक ही दिन में अलग-अलग जगहों पर चार लोगों की हत्या कर दी गई, जिसमें एक भाजपा नेता भी शामिल है।

प्रतिकात्मक फोटो

बरेली जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता यूनुस अहमद डम्पी की मंगलवार देर रात उनके घर के बाहर चार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। नेता को गोलियों से छलनी कर दिया गया और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर आसानी से मौके से फरार हो गए। मृतक बरेली में भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ का उपाध्यक्ष थे।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक लॉकडाउन के दौरान उत्तर प्रदेश में एक ही दिन में चार हत्याएं हुई है। शाहजहांपुर जिले में मंगलवार रात को दो हत्याएं हुईं, जबकि मैनपुरी में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। वहीं, बरेली में एक भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

परिवार के सदस्यों के अनुसार भूमि विवाद के चलते डम्पी, सिराजुद्दीन, इसामुद्दीन और आसिफ के साथ बंद था। उनके खिलाफ दो साल पहले बारादरी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। आईएएनएस के मुताबिक परिवार के एक सदस्य ने कहा, “ये तीनों एक और व्यक्ति के साथ आए और डम्पी को गोलियों से छलनी कर दिया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, चारों भाग गए। उन्होंने यह सुनिश्चित कर लिया था कि उनके बाहर निकलने से पहले डम्पी मर जाए।”

सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेश कुमार पांडे मौके पर पहुंचे। जिले के सभी प्रवेश और निकास बिंदुओं को सील कर दिया गया है। पुलिस ने भी अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और एसएसपी ने कहा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Previous articleकोरोना वायरस लॉकडाउन को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने जारी की नई गाइडलाइंस, 20 अप्रैल से कृषि समेत कई गतिविधियों को मिलेगी छूट
Next articleलॉकडाउन: मुंबई के बांद्रा में प्रवासी कामगारों का प्रदर्शन, टीवी पत्रकार के खिलाफ FIR दर्ज