केरल भाजपा प्रमुख पर रिश्वतखोरी के आरोप में FIR दर्ज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था ऑडियो

0

केरल भाजपा प्रमुख के सुरेंद्रन के खिलाफ आदिवासी नेता और जनाधिपथ्य राष्ट्रीय पार्टी (जेआरपी) अध्यक्ष सी के जनू को छह अप्रैल को हुए विधानसभा चुनाव में राजग उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने के लिए रिश्वत देने के आरोप में गुरुवार को मामला दर्ज किया गया। केरल में छह अप्रैल को विधानसभा चुनाव हुए थे।

केरल भाजपा प्रमुख
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, वायनाड की एक स्थानिय अदालत ने पुलिस को रिश्वतखोरी के आरोपों पर सुरेंद्रन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया था। पुलिस ने कहा कि प्राथमिकी भारतीय दंड संहिता की धारा 171 ई और 171 एफ के तहत दर्ज की गई है।

हाल ही में, सुरेंद्रन और जेआरपी नेता पी अझिकोड के बीच जनू को राशि का भुगतान करने को लेकर हुई कथित बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। सुरेंद्रन और उनकी पार्टी ने आरोपों से इनकार किया है जबकि अदालत प्रथम दृष्टया टेप की सत्यता को लेकर आश्वस्त हो गई।

इससे पहले, सात जून को सुरेंद्रन के खिलाफ के सुंदर को मंजेश्वर सीट से नामांकन वापस लेने के लिए धमकाने और रिश्वत देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था।

Previous articleअर्नब गोस्वामी की ‘अगले हफ्ते’ से टीवी पर वापसी?: रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क द्वारा ‘रिपब्लिक ग्लोबल’ चैनल की घोषणा के बाद से तेज हुई अटकलें
Next articleअदालत ने दिल्ली के बाजारों में कोविड-19 प्रोटोकॉल के दिशा-निर्देशों के उल्लंघन का लिया संज्ञान, केंद्र और दिल्ली सरकार को सख्त कदम उठाने को कहा