मशहूर एंकर और अभिनेता TNR का कोरोना वायरस से निधन, साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर

0

जाने माने यूट्यूबर, एंकर, पत्रकार और अभिनेता थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी का सोमवार को कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया। एनटीआर के रूप में लोकप्रिय अभिनेता ने हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली, जहां उन्हें कुछ दिन पहले भर्ती कराया गया था। उनके निधन के बाद से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

थुम्मला नरसिम्हा रेड्डी

उन्होंने कुछ दिनों पहले कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और घर में आइसोलेसन के तहत था। परिवार ने उसे ऑक्सीजन के स्तर में गिरावट के बाद अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया था। टीएनआर यूट्यूब पर ‘फ्रैंकली स्पीकिंग’ में मशहूर हस्तियों के साथ उनके साक्षात्कार के लिए लोकप्रिय थे।

उन्होंने चरित्र कलाकारों के रूप में कुछ तेलुगु फिल्मों में भी काम किया। उन्होंने लेखक और अभिनेता एल.बी. श्रीराम के अस्टिेंट के रुप में भी काम किया था उन्होंने ‘बोनी’, ‘नेने राजू नेने मंत्री,’ ‘जॉर्ज रेड्डी’, ‘सुब्रह्मण्यपुरम’ और ‘उमा महेश्वर उग्रा रूपस्या’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया।

अभिनेता नानी ने टीएनआर (TNR) के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए लिखा, ‘TNR के निधन की खबर सुनकर मेरे होश उड़ गए। मैंने उनके कुछ इंटरव्यूज देखे थे। टॉपिक पर रिसर्च और सवाल पूछने के मामले में उनका कोई तोड़ नहीं था। एक्टर को मेरी श्रद्धांजलि। भगवान उनके परिवार को इस दुख का सामने करने का सामर्थ्य दे।’

निमार्ता बंदला गणेश ने ट्वीट किया, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरे मित्र टीएनआर का निधन हो गया है, परिवार के प्रति संवेदना और भगवान उन्हें दुख सहने की शक्ति दे।” (इंपुट: IANS के साथ)

Previous articleदिल्ली में वैक्सीन का संकट: सत्येंद्र जैन बोले- केवल 1 दिन की कोवैक्सीन और 4 दिन के लिए कोविशील्ड का स्टॉक बचा
Next articleWith aim to becoming net debt free, JSPL makes prepayment of Rs. 2,462 crore to lenders