विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के मेहमानों की लिस्ट हुई लीक, सलमान खान ने निमंत्रण ठुकराया?

0

भारत में इस समय भले ही ओमिक्रोण के खतरे ने सब को फिर से परेशानी में दाल दिया है, लेकिन विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की तैय्यारियाँ कथित तौर पर ज़ोर शोर से चल रही हैं। इसी बीच एक वेबसाइट ने इस शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट लीक कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की कौशल एंड कैटरीना कैफ जयपुर में 7 और 9 दिसंबर के बीच शादी करेंगे।

डेक्कन क्रॉनिकल वेबसाइट के अनुसार, जयपुर में अधिकांश होटल, सुरक्षा एजेंसियां, बाउंसर, स्थानीय और बाहरी ट्रैवल एजेंसियां, बस मालिक, लक्जरी कार सेवाएं और खानपान की सेवाएं इस शादी को कामयाब बनाने की अनथक कोशिश में जुटे हैं।

शादी जयपुर स्थित बरवारा फोर्ट के होटल सिक्स सेंसेस में होने वाली है। विक्की और कैटरिना ने अपने दोस्तों से शादी की तारीख, समय और जगह को गोपनीय रखने केलिए रिक्वेस्ट कर चुके हैं।

इसी बीच टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने दवा किया है कि विक्की और कैटरिना की शादी में आलिया भट्ट, करण जौहर, सलमान खान और कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस भी शामिल होंगे।

सलमान, जो इन दिनों बिग्ग बॉस होस्ट कर रहे हैं, ने कैटरीना के साथ कई फिल्मों में काम किया है। कहा जाता है कि सलमान और कटरीना एक लम्बे समय तक एक दुसरे के साथ रोमांटिक रिश्ते में थे।

सलमान भले ही विक्की और कैटरिना के मेहमानों की लिस्ट में शामिल हैं लेकिन शायद वो इस शादी में शरीक नहीं होंगे। इस की वजह सऊदी अरब में होने वाला दबंग्ग टूर का सलमान का प्रोग्राम है जो दोनों की शादी के समय ही होने वाला है।

[Please join our Telegram group to stay up to date about news items published by Janta Ka Reporter]

शादी भले ही राजस्थान में हो रही है लेकिन, विक्की और कैटरिना बाद में अपने दोस्तों केलिए मुंबई में रिसेप्शन देने वाले हैं।

Previous article“पाखंड पर ध्यान दें”: ज़ी न्यूज़ के एंकर द्वारा अबू धाबी में मंदिर यात्रा की तस्वीरें साझा करने के बाद UAE की राजकुमारी ने सुधीर चौधरी का उड़ाया मज़ाक
Next articlePetrol prices reduced by Rs. 8 per litre in Delhi