नोएडा के पॉश रिहायशी सोसायटी में बुजुर्ग ने की खुदकुशी

0

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के एक पॉश रिहायशी सोसायटी में एक बुजुर्ग द्वारा खुदकुशी किए जाने का मामला सामने आया है। यह घटना रविवार (30 सितंबर) दोपहर की बताई जा रही है। खुदकुशी करने वाले शख्स की उम्र करीब 50 के आसपास बताया जा रहा है। बुजुर्ग शख्स का शव उनके फ्लैट में पंखे से लटका हुआ मिला है।

यह दुखद घटना नोएडा के सबसे पॉश रिहायशी सोसायटियों में से एक सैक्टर 93 स्थित सुपरटेक एमराल्ड कोर्ट सोसायटी का है। सोसायटी में रहने वाले लोगों के मुताबिक, पुलिस मौके पर पहुंच गई है और इस मामले की जांच की जा रही है।फिलहाल मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

‘जनता का रिपोर्टर’ से बातचीत में नोएडा फेस-2 थाने के प्रभारी राजपाल सिंह तोमर ने बताया कि अभी हमें सुपरटेक एमराल्ड कोर्ट सोसायटी में किसी बुजुर्ग के खुदकुशी करने की जानकारी मिली है। उन्होंने कहा कि अभी मैं मौके पर नहीं हूं, लेकिन हमें जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक सोसायटी के एक बुजुर्ग व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली, जिसके बाद उन्हें अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने मृत्यू घोषित कर दिया। अभी पूरी जानकारी वहां पहुंचने के बाद ही दे पाएंगे।
पड़ोसियों के मुताबिक, बुजुर्ग शख्स ने रविवार दोपहर करीब 2 से 3 बजे के बीच में आत्महत्या की। एक स्थानीय निवासी ने कहा कि हमें अरोड़ा जी की मृत्यु के बारे में जानकारी मिली तो हम हैरान रह गए। वह एक बहुत ही अच्छे आदमी थे। हम अक्सर लिफ्ट में एक-दूसरे से सलाम दुआ करते रहते थे। मुझे तो अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अब नहीं है।
फिलहाल मौके पर भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात हैं। पुलिस मामले में जांच कर रही है। मृतक बुजुर्ग अपनी पत्नी और बेटी के साथ फ्लैट में रहते थे। आपको बता दें कि यह क्षेत्र नोएडा के फेस- 2 पुलिस स्टेशन में पड़ता है और यह सोसायटी प्रसिद्ध दिल्ली-नोएडा एक्सप्रेसवे के नजदीक है।
Previous articleElderly man commits suicide in posh Noida residential society
Next articleनाबालिग लड़के से रेप के आरोप में अभिनेत्री कंगना रनौत का हेयर स्टाइलिस्ट गिरफ्तार