कर्नाटक: बेटे की प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में बुजुर्ग गिरफ्तार, नाबालिग लड़की ने लगाए गंभीर आरोप

0

कर्नाटक के एन.आर. पुरा तालुक में अपने बेटे की प्रेमिका के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में एक बुजुर्ग को गिरफ्तार किया गया है। चिक्कमगलूर जिले के पुरा तालुक पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। बालेहोन्नूर पुलिस ने पोस्को के तहत ये मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी की पहचान चंद्रू के रूप में की है।

प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के मुताबिक नाबालिग लड़की आरोपी के बेटे से मिलने उसके घर गई थी। आदमी ने लड़की से कहा कि उसका बेटा बाहर गया है और उसे वापस आने में समय लगेगा, वह उसका इंतजार करे। देर शाम होने के कारण, आरोपी ने लड़की को वहीं रुकने का सुझाव दिया, क्योंकि रात को घर लौटना लड़की के लिए सुरक्षित नहीं था।

पुलिस ने कहा कि जब उसका बेटा रात में नहीं लौटा तो आरोपी ने स्थिति का फायदा उठाया और लड़की के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद लड़की ने अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया जिसके बाद उसकी मां ने बालेहोमुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि, हमारे देश में रेप के खिलाफ कानून कितना भी सख्त हो गया हो, लेकिन उसके बाद भी यह वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है। देश के कई राज्यों ने रोज कोई न कोई ऐसी ख़बरे सामने आती ही रही रहती है जो चीख-चीख तक बताती है है कि, देश में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है।

Previous articleराजस्थान के बाड़मेर में भीषण हादसा: बस और ट्रक की टक्कर में 8 लोगों की मौत, कई घायल
Next article“काम पर नही झूठ और नफरत फैलाने पर मिलता है”: भाजपा समर्थक अभिनेत्री कंगना रनौत को पद्म श्री अवॉर्ड मिलने पर फूटा लोगों का गुस्सा; कहा- गरीबों के मसीहा सोनू सूद थे इसके असली हकदार