शर्मनाक: एयर इंडिया के विमान में नशे में धुत यात्री ने महिला की सीट पर किया पेशाब और फिर…

0

एयर इंडिया के विमान में नशे में धुत एक यात्री ने ऐसा हरकत किया, जिसे जानकर आप सन्न रह जाएंगे। दरअसल, एयर इंडिया में शराब के नशे में धुत एक यात्री द्वारा महिला सहयात्री की सीट पर पेशाब करने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक एयर इंडिया इंटरनेशनल की एक उड़ान में शराब के नशे में शख्स ने कथित तौर पर एक महिला की सीट पर पेशाब कर दिया। नागर विमानन मंत्रालय ने इस संबंध में एयर इंडिया से रिपोर्ट मांगी है।

(Reuters File Photo)

समाचार एजेंसी पीटीआई/भाषा के मुताबिक, यह घटना 30 अगस्त को एयर इंडिया के एआई 102 विमान में हुआ जो न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रहा था। पीड़ित महिला यात्री की बेटी इंद्राणी घोष ने शुक्रवार (31 अगस्त) की शाम को इस घटना के संबंध में ट्वीट किया। हालांकि, पीड़ित महिला की बेटी की ओर से ट्वीट किए जाने के बाद उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने एयर इंडिया से पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंपने को कहा है।

पीड़ित महिला यात्री की बेटी इंद्राणी घोष ने ट्विटर पर केंद्रीय नागर विमानन मंत्री सुरेश प्रभु, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और एयर इंडिया को टैग करते हुए लिखा, ”30 अगस्त को एयर इंडिया का विमान एआई 102 जेएफके हवाईअड्डे से दिल्ली आ रहा था। सीट संख्या 36 डी. अकेले यात्रा कर रही मेरी मां को उस समय सदमा लगा जब नशे में एक व्यक्ति ने रात्रि के भोजन के बाद उनकी सीट पर आकर पेशाब कर दिया”।

उन्होंने आरोप लगाया है कि एयर इंडिया ने सिर्फ उनकी मां की सीट बदल दी और व्यक्ति पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। घोष ने कार्यकर्ता कविता कृष्णन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ”नई दिल्ली हवाई अड्डे पर व्हीलचेयर पर बैठी मेरी मां कनेक्टिंग विमान का इंतजार कर रही थीं और इसी दौरान उन्होंने आरोपी यात्री को आराम से निकलते देखा”।

नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने एयर इंडिया को निर्देश दिया है कि वह तत्काल इस मामले को देखे और मंत्रालय तथा नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) को रिपोर्ट सौंपे। इंद्राणी के ट्वीट पर संज्ञान लेते हुए उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने घोष के ट्वीट पर एयर इंडिया को टैग करते हुए ट्वीट किया, ”एयर इंडिया तत्काल इस मामले को देखे और मंत्रालय और नागरिक उड्डयन महानिदेशालय को रिपोर्ट सौंपे। यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है जिसमें आपकी मां को इस तरह के खराब अनुभव से गुजरना पड़ा”।

 

Previous articleनोएडा: तेज बारिश के चलते मकान गिरा, महिला की मौत, पति गंभीर रूप से घायल
Next articleराहुल गांधी को ‘नाली का कीड़ा’ बताने वाले केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बयान पर तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज