दिल्ली में आतंकी अलर्ट, खुफिया सूचना के बाद संदिग्धों की तलाश में पुलिस की कई जगहों पर छापेमारी

0

दशहरा और दिवाली से पहले देश की राजधानी दिल्ली पर आतंकी हमले का साया मंडरा रहा है। ख़बरों के मुताबिक, जैश-ए-मोहम्मद के तीन से चार आतंकी राजधानी में घुस चुके हैं। आतंकवादी दिल्ली और आसपास के शहरों को अपना निशाना बना सकते हैं। आतंकवादियों की मौजूदगी संबंधी पुख्ता खुफिया सूचनाओं के बाद बुधवार रात से ही दिल्ली में रेड अलर्ट है।

file photo

दिल्ली और आसपास के इलाकों में सुरक्षा बढ़ाई जा रही हैं। इतना ही नहीं खुफिया एजेंसियों के इनपुट के आधार पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल शहर के कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। खुफिया तंत्र की सूचना पर दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल, क्राइम-ब्रांच से लेकर 15 जिलों तक की अधिकांश आधी रात के बाद दिल्ली की सड़कों पर उतर आयी। स्पेशल सेल की टीमें उत्तर-पूर्वी जिला के जाफराबाद, सीलमपुर, वेलकम, पूर्वी जिले के कई इलाकों में रात भर संदिग्ध को तलाशती रहीं।

इसी तरह स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच की कुछ टीमें पुरानी दिल्ली की घनी आबादी जैसे चांदनी चौक, चितली कवर, चांदनी महल में गली-गली भटकती रहीं। दिल्ली पुलिस की टीमों ने जामिया नगर, ओखला (यमुना नदी के किनारे बसी अनधिकृत कालोनी) में भी तड़के पांच बजे तक चक्कर काटे।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली पुलिस में उच्च पदस्थ एक सूत्र ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि, “सूचना आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कुछ आतंकियों के घुस आने की थी। इसीलिए सर्च ऑपरेशन में स्पेशल सेल को लगाया गया होगा। वरना स्थानीय अपराधियों को दबोचने में तो दिल्ली पुलिस के थानों की पुलिस की समर्थ थी।”

Previous articleपटना: बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का दौरा कर रहे BJP सांसद राम कृपाल यादव की नाव पलटी, डूबने से बाल-बाल बचे, देखें वीडियो
Next articleAccused of infidelity, Chandragupta Maurya actor Faisal Khan says girlfriend Muskaan Kataria used him for limelight