दिल्ली पुलिस ने पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ लुकआउट नोटिस किया जारी, छत्रसाल स्टेडियम में हुई हत्या के मामले में हैं फरार

0

दिल्ली पुलिस ने छत्रसाल स्टेडियम में झगड़े के बाद एक पहलवान की मौत के सिलसिले में ओलंपिक में दो बार पदक जीत चुके सुशील कुमार के खिलाफ ‘लुक आउट नोटिस’ जारी किया है। ख़बरों के मुताबिक, सुशील चार मई को छत्रसाल स्टेडियम में हुए हत्याकांड के बाद से ही फरार है।

सुशील कुमार

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रविवार देर शाम नोटिस जारी किया गया है। पुलिस झगड़े के पीड़ितों का बयान पहले ही दर्ज कर चुकी है। उन्होंने कहा कि झगड़ा मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट को खाली कराने को लेकर हुआ था।

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, एक वरिष्ठ अधिकारी ने पहले बताया था कि इस मामले में कुमार का नाम प्राथमिकी में है और वह फरार है और उनका पता लगाने की कोशिशें की जा रही हैं। उन्होंने बताया था कि उन्हें पकड़ने के लिए दिल्ली-एनसीआर और आसपास के इलाकों में छापेमारी की जा रही है। अधिकारी ने बताया कि पीड़ितों ने आरोप लगाया है कि जब झगड़ा हुआ तब मौके पर कुमार मौजूद थे।

पिछले मंगलवार की रात को छत्रसाल स्टेडियम में झगड़े में 23 वर्षीय पहलवान की मौत हो गई थी। स्टेडियम में उन्हें और उनके दो दोस्तों पर अन्य पहलवानों ने कथित रूप से बर्बर हमला किया था।

पुलिस के मुताबिक, झगड़े में कुमार, अजय, प्रिंस दलाल, सोनू, सागर, अमित और अन्य शामिल हैं। मॉडल टाउन थाने में भारतीय दंड संहिता की धाराओं और सशस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। हरियाणा के झज्जर निवासी दलाल (24) को पकड़ लिया गया है।

Previous articleइंस्टाग्राम ने कंगना रनौत की कोरोना से जुड़ी पोस्ट को किया डिलीट, अभिनेत्री का फूटा गुस्सा
Next articleराहुल वोहरा के निधन के बाद उनकी पत्नी ज्‍योति तिवारी ने पोस्ट किया अस्पताल से उनका आखिरी वीडियो, अपना दर्द बयां कर आखिरी वक्त तक मांगते रहे जिंदगी की भीख