दिल्ली: चालान कटने से नाराज युवक ने बीच सड़क पर बाइक में लगा दी आग, देखिए वीडियो

0

ट्रैफिक के नए नियम लागू होने के बाद से ही देश भर में भारी भरकम चालान काटे जाने की खबरे इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच, देश की राजधानी दिल्ली में एक सिरफिरे ने चालान काटे जाने पर अपनी बाइक में ही आग लगा दी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दिल्ली

Follow us on Google News

नशे में गाड़ी चलाने पर नए मोटर वाहन कानून के तहत चालान कटने से नाराज होकर एक व्यक्ति ने गुरुवार को चिराग दिल्ली के त्रिवेणी कॉम्प्लेक्स में अपनी मोटरसाइकिल को आग लगा दी। चालान का फाइन सुनकर बाइक सवार को इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी बाइक को पुलिसवालों के सामने ही आग लगा दी जिसके बाद पुलिसवालों ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। नए नियम के तहत शराब पीकर वाहन चलाता पाए जाने पर 10 हजार रुपये का जुर्माने का प्रावधान है।

अधिकारी ने कहा कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि एक यातायात कर्मी ने मोटरसाइकिल सवार को रोका था। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान, यह पाया गया कि सर्वोदय एन्क्लेव का रहने वाला राकेश नशे में गाड़ी चला रहा था। पुलिस ने बताया कि जब उसकी गाड़ी को जब्त किया जा रहा था, तभी उसने अपनी मोटर साइकिल की तेल टंकी में आग लगा दी। उन्होंने कहा कि घटना को लेकर एक मामला दर्ज किया गया और राकेश को गिरफ्तार कर लिया गया।

बता दें कि ट्रैफिक रूल्स को तोड़ने पर जुर्माने की नई दरें 1 सितंबर से लागू हुई हैं और उसके बाद से ही दिल्ली-एनसीआर समेत देश भर से भारी-भरकम चालान के मामले सामने आ रहे हैं। कहीं स्कूटी के लिए 23 हजार का चालान काटा गया तो कहीं नियम तोड़ने वाले ट्रैक्टर पर 59 हजार का चालान कटा। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here