उत्तर प्रदेश: उन्नाव में रेल पटरी पर मिला 22 वर्षीय पत्रकार का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

0

उत्तर प्रदेश में पत्रकारों पर हमले का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है। उन्नाव जिले के सदर कोतवाली इलाके में रेल पटरी पर एक स्थानीय हिन्दी अखबार में काम करने वाले एक पत्रकार का शव मिला है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

उत्तर प्रदेश
फोटो: सोशल मीडिया

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस क्षेत्राधिकारी गौरव त्रिपाठी ने बताया कि सदर कोतवाली इलाके में रेल पटरी पर सूरज पांडेय (22) का शव गुरुवार शाम को मिला। उन्होंने बताया कि परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या कर शव को रेल पटरी पर फेंक दिया गया है।

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मृतक के परिजनों का आरोप है कि इस मामले में एक महिला सब इंस्पेक्टर सुनीता चौरसिया, सिपाही अमर सिंह तथा एक अन्य की भूमिका संदिग्ध है। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है तथा जांच की जा रही है। शिकायत के अनुसार, सूरज के घर से निकलने के बाद उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गया था।

स्थानिय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, परिजनों ने एएसपी को बताया कि मृतक सूरज की पत्रकारिता के दौरान उप निरीक्षक सुनीता चौरसिया के साथ मित्रता हो गई थी। सुनीता कई बार उनके घर भी आ चुकी हैं। परिजनों ने तहरीर में बताया है कि सूरज की बुधवार रात एक सिपाही से कहासुनी हुई थी। बताया जा रहा है कि सिपाही ने पत्रकार को एक मामले में देख लेने की धमकी भी दे डाली थी। इसके बाद से वह तनाव में था। सूरज ने यह बात परिजनों को भी बताई थी।

Previous articleबराक ओबामा की राहुल गांधी पर टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला बोले- चलाया जा रहा है प्रायोजित एजेंडा
Next articleLucky Ali stops singing in viral video as he reaches line on death; heartbroken fans urge Kapil Sharma to invite him as The Kapil Sharma Show guest; Bigg Boss contestant Eijaz Khan reacts