सरबजीत की बहन दलबीर कौर भाजपा में शामिल

0

सरबजीत सिंह की बहन दलबीर कौर ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली। इससे पहले वह अकाली दल और कांग्रेस में भी रह चुकी हैं।

चुनाव से पहले पंजाब की सियासत में बड़ा बदलाव। सरबजीत की बहन दलबीर कौर ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ज्वाइन कर ली है। उन्होंने पंजाब के फाजिल्का में आज पार्टी की आधिकारिक सदस्यता ली। इससे पहले वे कांग्रेस और अकाली दल में रह चुकी हैं।

मीडिया रिपोट्स के अनुसार, दलबीर कौर को भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष अौर केंद्रीय मंत्री विजय सांपला न पार्टी में विधिवत शामिल कराया। सांपला ने दलबीर का पार्टी मेंं स्‍वागत किया और उसके संघर्ष के लिए सराहना की। दलबीर कौर रैली में कांग्रेस पर जमकर हमला बाेला। उन्‍होेंने कहा कि कांग्रेस चाहती तो सरबजीत जरूर पकिस्तान से जिंदा वापस आता।

आपको बता दे कि सरबजीत सिंह भारतीय नागरिक थे जो गलती से सीमा पार पाकिस्तान पहुंच गए थे। उन्हें पाकिस्तान ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद सरबजीत को जासूसी और आतंकवाद फैलाने के झूठे आरोप में पाकिस्तानी अदालत ने सजा-ए-मौत सुनाई थी।

गौरतलब है कि हाल में सरबजीत की जिंदगी पर एक बॉलिवुड फिल्म भी बनी थी। इसमें अभिनेता रणदीप हुड्डा ने उनका किरदार निभाया था, जबकि मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी बहन दलबीर कौर की भूमिका में थीं।

Previous article30 दिसम्बर के बाद तक जारी रह सकता है नकदी निकालने पर प्रतिबंध
Next articleसरकार ने फेसबुक से साल के पहले 6 महीने में मांगी 8 हजार से ज्यादा खातों की जानकारी