जयपुर में भीड़ और पुलिस के बीच झड़प के दौरान एक की मौत, कई इलाको में लगा कर्फ्यू

0

जयपुर के रामगंज इलाके में शुक्रवार देर रात अचानक उपद्रव होने के बाद इलाके में तनाव के मद्देनजर पांच थाना क्षेत्रों में शनिवार सुबह 5 बजे से शनिवार शाम तक कर्फ्यू लगा दिया गया। देखते ही देखते लोग भड़क गए। भीड़ ने कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। हिंसा में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कल देर रात एक युवक को पुलिसकर्मी द्वारा डंडा मारे जाने के बाद यहां गुस्साए लोगों की भीड़ ने रामगंज थाने पहुंचकर जमकर उपद्रव मचाया, जिसके बाद हालात बेकाबू हो गए और गुस्साई भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज कर, आंसू गैस के गोले छोड़े। वहीं स्थिति नियंत्रण से बाहर होने पर हवाई फायर कर भीड़ को तितर-बितर किया।

Follow us on Google News

आपको बता दें कि रामगंज इलाके में जिस वक्त पुलिस वाहनों की रूटीन चेकिंग कर रही थी, उस दौरान तीन बाइक व्यक्तियों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की लेकिन जब वह नहीं रुके तो पुलिस ने एक व्यक्ति को लाठी से मार दिया, जिसके बाद व्यक्ति की पुलिस से बहस होने लगी, इसी दौरान बाइक सवार के कुछ और साथी मौके पर पहुंच गए और देखते ही देखते हालात बेकाबू होने लगे और लोगों ने पुलिस स्टेशन पर पत्थरबाजी करनी शुरू कर दी।

घटना के बाद पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि इस मामले में निष्पक्ष जांच की जाएगी और पुलिसकर्मी दोषी पाया गया तो उसके लिए कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here