मुंबई: जब भरी सड़क पर अश्लील हरकत करने लगा कपल, लोगों को बुलानी पड़ी पुलिस, वीडियो हुआ वायरल

0

मुंबई के व्यस्ततम इलाके नरीमन पॉइंट में गुरुवार को उस वक्त अजीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब व्यस्त सड़क के बीचोबीच ट्रैफिक डिवाइडर पर एक कपल को अश्लील हरकत करते हुए कैमरे में कैद हो गए। इस इलाके में जहां सैकड़ों लोग आ-जा रहे थे, वहीं प्रेमी युगल ढिठाई से अपने प्यार का इजहार कर रहा था। उनके इस कृत्य को सैकड़ों लोगों ने देखा और तस्वीरें लीं, वीडियो भी बनाई।

रोड डिवाइडर पर हुए इस प्यार के इजहार का वीडियो शुक्रवार शाम को वायरल हो गया। कुछ राहगीरों ने जहां इस कृत्य का वीडियो बनाया वहीं, कुछ ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दे दी। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही प्रेमी युगल ठठक गए, जल्दी-जल्दी उन्होंने अपने कपड़े ठीक किए और सड़क पार कर दूसरी तरफ चले गए। सड़क के दोनों तरफ भारी यातायात की वजह से पुलिस महिला को ही पकड़ने में कामयाब हो पाई, पुरुष जो कि विदेशी नागरिक प्रतीत हो रहा था, वहां से निकलने में सफल रहा।

पुलिस उपायुक्त एम.के. शर्मा ने कहा कि महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं मालूम पड़ती। उसे महिला सुरक्षा केंद्र भेज दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। महिला ने प्रारंभिक पूछताछ में कहा कि वह गोवा से है, लेकिन बाद वह अपने बयान से पलट गई और विरोधाभासी बयान दिए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है जिससे विदेशी की पहचान की जा सके।

फिलहाल, दोनों के खिलाफ पुलिस द्वारा कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। माना जा रहा कि स्वभाव से दोनों फक्कड़ जिंदगी जीने वाले सोच के आजाद ख्याल इंसान हैं।

 

Previous article“CBI सीधे अमित शाह को रिपोर्ट करती है”
Next articleबॉलीवुड के इस अभिनेता ने कहा- “देश में रोज किसान बेमौत मर रहे हैं और सरकार कह रही है कि राजा की जान को खतरा है!”