सोशल मीडिया दिवस पर कांग्रेस ने पीएम मोदी के लिए जारी किया यह खास वीडियो, हुआ वायरल

0

आज यानी शनिवार (30 जून ) को सोशल मीडिया डे है। इस मौके पर कांग्रेस ने एक वीडियो जारी कर पीएम नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। बता दें कि, कांग्रेस के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम ने ये वीडियो जारी करते हुए पीएम मोदी से कहा है कि वह उन ट्रोल्स को अनफॉलो कर दें, जो सोशल मीडिया पर यूजर्स को विशेष तौर पर महिलाओं को निशाना बनाते हैं और उनके लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हैं।

कांग्रेस पार्टी द्वारा ट्वीट किए गए इस वीडियो में अलग-अलग महिलाएं गाने का सहारा लेते हुए अपने ट्वीटर ट्रोल के अपने अनुभवों का वर्णन कर रही हैं और सोशल मीडिया दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री से ट्रोल के मामले के लिए कार्रवाई करने की अपील करती नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ट्विटर फॉलोवर्स की सूची पर कई बार सवाल उठाए गए हैं। उनके फॉलोवर्स  में कई ऐसे लोगों का नाम है, जिन्होंने रेप जैसे मामलों पर अभद्र टिप्पणियां की हैं या संगीन मुद्दों पर बड़-बोले और अस्वीकार्य बयान दिए हैं। मोदी के कई फॉलोवर्स महिलाओं को दुर्व्यवहार और जान से मारने की धमकी देने के लिए जाने जाते हैं। पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद एक ऐसा व्यक्ति अपनी हेट ट्वीट के लिए सुर्खियों में था।

देखिए वीडियो :

Previous articleकास्टिंग काउच पर स्वरा भास्कर ने बताई आपबीती, बोली- इस आदमी ने मेरे कान में KISS करने की कोशिश की
Next articleAsaduddin Owaisi dares PM Modi, Amit Shah to contest from Hyderabad