“ना टेस्ट है, ना हॉस्पिटल में बेड, ना वेंटिलेटर है, ना ऑक्सीजन, वैक्सीन भी नहीं है, बस एक उत्सव का ढोंग है”: राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला

0

कोरोना वायरस के नए मामलों में तेजी से हो रही बढ़ोतरी के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला है।

राहुल गांधी

दरअसल, राहुल गांधी ने सरकार पर अस्पतालों में बेड्स और ऑक्सीजन की कमी को लेकर हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “ना टेस्ट है, ना हॉस्पिटल में बेड, ना वेंटिलेटर है, ना ऑक्सीजन, वैक्सीन भी नहीं है, बस एक उत्सव का ढोंग है। पीएम केयर्स?”

स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार, भारत में गुरुवार को 2,00,739 मामले दर्ज किए गए हैं, जो कि कोरोना महामारी की शुरुआत से लेकर अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है। नए मामलों के साथ कुल मामले 1,40,74,564 हो गये हैं। भारत में गुरुवार को 1,038 नई मौतें भी दर्ज की गई हैं, जिसके बाद देश में कुल मृत्यु का आंकड़ा 1,73,123 हो गया है।

कोरोना के नए केसों में लगातार होते इजाफे के बीच देश में उपचाररत मरीज़ों की तादाद भी लगातार बढ़ रही है। कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर पहले से ज्यादा खतरनाक है। इससे बचाव के लिए टीकाकरण का काम भी जोरशोर से चल रहा है। कोरोना वायरस से फैलने वाली महामारी का प्रकोप पिछले एक साल से भी अधिक समय से दुनियाभर में आतंक मचाए हुए है।

Previous articleकोरोना वायरस के नए मामलों में तेजी से हो रही बढ़ोतरी के बीच उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव जारी, कहीं मतदाता का नाम गायब तो कहीं चली लाठियां
Next articleकोरोना वायरस: दिल्ली में वीकेंड लॉकडाउन कर्फ्यू का ऐलान, कई और प्रतिबंध भी लगे