मिजोरम में हेलीकॉप्टर और मध्य प्रदेश में रोड शो के दौरान रथ से गिरे BJP अध्यक्ष अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर चिंताएं बढ़ी

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देश के उन नेताओं में शामिल हैं जो अपनी पार्टी के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। इस वक्त वह पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं और वह सभी चुनावी राज्यों में अधिक से अधिक रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। लेकिन इन चुनावी रैलियों के दौरान बीजेपी अध्यक्ष लगातार दो दिन बड़े हादसे का शिकार होते-होते बच गए।

 

दरअसल, अमित शाह गुरुवार को मिजोरम में चुनाव प्रचार के लिए गए हुए थे। इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष पश्चिम टुईपुई विधानसभा क्षेत्र के तलबांग गांव में हेलीकॉप्टर से उतरते समय पांव फिसल जाने की वजह से वह जमीन पर गिर गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब अमित शाह हैलीकॉप्टर से उतर रहे थे तो उनसे एक सीढ़ी मिस हो गया। इसके बाद उनका पैर फिसल गया और वह जमीन पर गिर गए।

इस दौरान उनके साथ मौजूद एक शख्स ने उन्हें फौरन संभाला और उनके कपड़े वगरह झाड़े। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे के दौरान शाह को गंभीर चोट नहीं आई, क्योंकि वो जिस तरह से जमीन पर गिरे थे, उससे बड़ा हादसा हो सकता था। वहीं, शनिवार को अमित शाह मध्य प्रदेश में भी इसी तरह की घटना का शिकार हो गए।

बीजेपी अध्यक्ष शनिवार को रोड शो के दौरान मध्य प्रदेश के अशोकनगर के तुलसी पार्क में अपने रथ से उतरते समय पैर फिसलने से अचानक लड़खड़ा कर पैरों के बल नीचे गिर पड़े। हालांकि, इस घटना में भी उन्हें कोई चोट नहीं आई है। रोड शो के अंतिम मुकाम तुलसी पार्क पर रथ से उतरते समय शाह का पैर फिसल गया और लड़खड़ा कर पैरों के बल नीचे जमीन पर गिर पड़े।

गिरते ही वहां खड़े सुरक्षा गार्ड की मदद से तुरंत उठ खड़े हुए। इन दोनों घटनाओं के बाद बीजेपी अध्यक्ष के स्वास्थ्य को लेकर उनके समर्थकों की चिंता बढ़ गई है। बहरहाल, अमित शाह के साथ हुई इन दोनों घटनाओं के बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो व तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश और मिजोरम दोनों राज्यों में 28 नवंबर को मतदान होना है। जबकि इसकी मतगणना 11 दिसंबर को होगी।

Previous articleऋतिक रोशन ने पूर्व पत्नी सुजैन खान के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, बताया- सबसे करीबी दोस्त
Next articleMeet Zahida Khan, first woman MLA from Meo community