VIDEO: शहीद बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह के परिवार से मिले सीएम केजरीवाल, परिवार को 1 करोड़ की आर्थिक सहायता देने का किया वादा

0

जम्मू के समीप अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा किए गए कायरतापूर्ण हरकत में शहीद हुए सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवान नरेंद्र सिंह के परिवार से मिलकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 1 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता देने का ऐलान किया है।

बता दें कि आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार(21 सितंबर) को हरियाणा के सोनीपत में जाकर बीएसएफ के शहीद जवान नरेन्द्र सिंह के परिवार से मुलाकात की और उनके परिवार को 1 करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता व परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का ऐलान किया।

परिवार से मिलने गए सीएम केजरीवाल ने कहा है कि ‘सर्जिकल स्ट्राइक डे’ मनाने का सबसे अच्छा तरीका यह होता कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान द्वारा यातनाएं देकर मार डाले गए नरेंद्र सिंह के परिवार से मिलने जाते। साथ ही उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री को देश को यह आश्वासन देना चाहिए कि पाकिस्तान को ऐसा सटीक जवाब दिया जाएगा, ताकि वह ऐसा दुस्साहस फिर न कर सके।

साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, “प्रधानमंत्री जी इतनी बड़ी-बड़ी बातें करते थे, कहते थे Love Letter लिखने से काम नहीं चलेगा, उनको उनकी भाषा मे जवाब देना होगा, तो दीजिये न, दो अब उनकी भाषा मे जवाब। आप जन्मदिन पर उनके यहां केक काटने जाते हो, उससे जवानों के साथ हो रही बर्बरता रुकेगी क्या?”

आम आदमी पार्टी(आप) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सीएम केजरीवाल शहीद बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह के परिजन से मिलने पहुचें थे। इस वीडियो में शहीद के बेटे को रोते-बिलखते देखा जा सकता है।

#Watch: पाकिस्तान के खिलाफ मोदी जी कुछ करते क्यों नहीं क्या उनका काम केवल बर्थडे केक खाने का ही रह गया और इस परिवार को हम एक करोड़ पर की सहायता करते हैं इसके लिए कुछ चेंजेज करने पड़ेंगे जो हम मंगलवार की कैबिनेट मीटिंग में कर रहे हैं : Arvind Kejriwal

Posted by Abhishek Gupta on Friday, 21 September 2018

इससे पहले जम्मू के पास अंतरराष्ट्रीय सीमा पर शहीद हुए बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह का गुरुवार(20 सितंबर) को सोनीपत जिला स्थित उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया। शहीद नरेंद्र सिंह का सोनीपत जिला स्थित उनके पैतृक थाना कलां गांव में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

 

Previous articleवित्त मंत्री ने राहुल गांधी को बताया- ‘मूर्ख राजकुमार’, तो कीर्ति आजाद ने अरुण जेटली को बता दिया ‘DDCA का भ्रष्ट राजा’
Next articlePM Modi takes time out for condoling Vietnamese president’s death but remains mum on death of soldiers and policemen