मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा की शिकायत पर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया का बेटा गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

0

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता और मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा की शिकायत के आधार पर दर्ज धोखाधड़ी के एक मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के बेटे बोनिटो छाबड़िया को शनिवार (25 सितंबर) को गिरफ्तार किया। जिसके बाद उसे अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

कपिल शर्मा

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारी ने बताया कि बोनिटो को अपराध शाखा के अधिकारियों ने मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। अधिकारी ने बताया कि शर्मा ने पिछले साल मुंबई पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई थी और आरोप लगाया था कि दिलीप छाबड़िया एवं अन्य ने उनसे 5.3 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है।

शिकायत में शर्मा ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपने लिए एक वैनिटी बस को डिजाइन करने के लिए मार्च और मई 2017 के बीच छाबड़िया को पांच करोड़ रुपये दिए थे। लेकिन 2019 तक इसमें कोई प्रगति नहीं हुई, जिसके बाद शर्मा ने राष्ट्रीय कंपनी विधि अधिकरण (एनसीएलटी) से संपर्क किया।

हालांकि, छाबड़िया ने वैनिटी बस के पार्किंग चार्ज के रूप में पिछले साल शर्मा को 1.20 करोड़ रुपये का बिल भेजा था जिसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई।

उन्होंने बताया, ‘‘मामले में पूछताछ के दौरान बोनिटो छाबड़िया की भूमिका सामने आई। इसलिए उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया और बाद में अपराध शाखा ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।’’

बता दें कि, पिछले साल मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने कई करोड़ रुपये के वित्तीय घोटाला के संबंध में दिलीप छाबड़िया को गिरफ्तार किया था। दिलीप छाबड़िया कार डिजाइनिंग इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं।

Previous articleदिल्ली: दोस्त को अश्लील वीडियो के आड़ में कर रहा था ब्लैकमेल, पेनड्राइव में भेजी थी गर्लफ्रेंड के साथ की वीडियो; पुलिस ने जाल बिछाकर ऐसे किया गिरफ्तार
Next articleRespite for JSPL as Chhattisgarh High Court puts fresh auction of Dantewada’s mine on hold