बसपा के पूर्व राष्ट्रीय सचिव केके सचान ने कांग्रेस का थामा हाथ

0

आगामी लोकसभा चुनाव से ठिक पहले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को एक झटका लगा है। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) नेता केके सचान बुधवार (30 जनवरी) को कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस में शामिल होने के बाद सचान ने कहा कि कांग्रेस ने तीन राज्यों में किसानों को राहत दी है, इसी से प्रभावित होकर मैं पार्टी ज्वाइन कर रहा हूं।

केके सचान

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव प्रणव झा ने पार्टी में उनका स्वागत करते हुए कहा, ‘हाल के समय के घटनाक्रम और सचान साहब का आना इस बात पर मुहर है कि कांग्रेस अपनी विपक्ष की भूमिका मजबूती से निभा रही है और लोग कांग्रेस से जुड़ना चाह रहे हैं हैं।’ सचान बसपा के राष्ट्रीय सचिव रह चुके हैं। वह 2007 में जौनपुर से विधायक भी रह चुके हैं।

केके सचान ने कहा कि कांग्रेस ने तीन राज्यों में किसानों को राहत दी है, इसी से प्रभावित होकर मैं पार्टी ज्वाइन कर रहा हूं। राहुल गांधी के साथ मुलाकात के बाद कांग्रेस पार्टी में आया हूं। मंगलवार को राहुल का एसएमएस आया था कि आप पार्टी ज्वाइन करें। बसपा में गरीबों के लिए कुछ नहीं हुआ।

Previous articleपंजाब और दिल्ली में सिर्फ एक-एक सीट पर जीत दर्ज कर सकती है AAP, पंजाब में कांग्रेस का रहेगा जलवा: टाइम्स नाउ सर्वे
Next articleDHFL shares crash by 17% in early trading after government reportedly starts probe in Cobrapost expose