दिल्ली: BJP सांसद हंसराज हंस ने ऑक्सीजन के लिए ट्विटर पर मांगी मदद, यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने पहुंचाया सिलेंडर; किरकिरी के बाद भाजपा नेता ने डिलीट किया ट्वीट

0

दक्षिण पश्चिम दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सांसद और गायक हंसराज हंस का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक शख्स के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर दिलाने की मदद मांग रहे हैं। भाजपा सांसद के ट्वीट पर यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने उन्हें मदद का आश्वासन दिया। हालांकि, भाजपा सांसद अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोग उनकी आलोचना करते हुए सरकार पर तंज कसने लगे। सोशल मीडिया पर किरकिरी होते देख हंसराज हंस ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। लेकिन उसके बाद भी बीवी श्रीनिवास की टीम ने उस शख्स के घर ऑक्सीजन सिलेंडर भिजवा दिया, जिसके लिए भाजपा सांसद ने मदद मांगी थी।

हंसराज हंस
फोटो: @srinivasiyc

दरअसल, भाजपा सांसद हंसराज हंस ने सोमवार को अपने ट्वीट में लिखा कि, दिल्ली के अशोक विहार फेस 1 के ए-62 में रहने वाले यश सिंधवानी को तत्काल ऑक्सीजन की जरूरत है। अपने इस ट्वीट के साथ हंसराज से परिवार से संपर्क करने के लिए दो मोबाइल नंबर भी शेयर किए। इस मैसेज के साथ उन्होंने #SoS #SoSDelhi हैशटैग का भी इस्तेमाल किया।

उनके इस ट्ववीट पर यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास ने तुरंत जवाब दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “सांसद जी, परिवार से मेरा सम्पर्क हो गया है, यश के पिता के लिए ऑक्सीजिन सिलिंडर मुहैया करने का प्रयास हम कर रहे है।”

इसके थोड़ी देर बाद ही बीवी श्रीनिवास ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “Update:- सांसद हंसराज हंस जी, आपके अनुरोध पर ऑक्सीजिन सिलिंडर यश जी की माता जी तक #SOSIYC टीम द्वारा पहुंचा दिया गया है। चूंकि आपने ट्वीट डिलीट कर दिया है, इसलिए स्क्रीनशॉट साझा कर रहा हूँ।”

कांग्रेस नेता के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उनकी जमकर तारीफ कर रहे है। हालांकि, भाजपा सांसद हंसराज हंस ने कांग्रेस से मदद नहीं मांगी थी, लेकिन उसके बाद भी कांग्रेस ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया और परिवार को ऑक्सीजिन सिलिंडर पहुंचाया।

वहीं, भाजपा सांसद हंसराज हंस अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। लोग उन्हें ट्रोल करते हुए सरकार पर कई तंज कस रहे हैं। ट्विटर यूजर्स कह रहे है कि आप सांसद होते हुए भी किसी की मदद नहीं कर पा रहे हैं। कई अन्य यूजर्स ने भाजपा सांसद को नसीहत दी और कहा कि आपको लोगों की मदद करनी चाहिए, मदद मांगने की बजाय।

Previous articleऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पैट कमिंस ने बदला अपना फैसला, ‘पीएम केयर्स फंड’ की जगह यूनिसेफ को दान किया $50,000
Next article“Blood on your hands PM”: Former Australian cricketer, now IPL commentator, lashes out at his government for abandoning own cricketers