पश्चिम बंगाल पर कंगना रनौत के ट्वीट पर भड़के BJP विधायक, अभिनेत्री को बताया ‘मूर्ख औरत’; चुनाव आयोग से की कार्रवाई की मांग

0

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर सदर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के एक ट्वीट पर इस कदर भड़क गए कि उस पर कमेंट करते हुए उन्‍हें मूर्ख औरत तक कह डाला।

कंगना रनौत

दरअसल, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद भाजपा समर्थक बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक के बाद एक लगातार कई ट्वीट किए। बंगाल चुनाव को लेकर 2 मई को मतगणना के दिन अभिनेत्री ने विवादित ट्वीट भी किए थे। उन्होंने भाजपा का समर्थन करते हुए आने वाले दिनों में बंगाल का हाल कश्मीर की तरह होने का दावा किया।

बंगाल में भाजपा को मिली शिकस्त के बाद कंगना रनौत अपने ट्वीट में लिखा था, ‘बांग्लादेशी और रोहिंग्या ममता की सबसे बड़ी ताकत हैं… जैसे ट्रेंड नजर आ रहे हैं उससे लगता है कि अब वहां हिंदू बहुमत में नहीं बचे हैं। आंकड़ों के मुताबिक बंगाली मुस्लिम भारत में सबसे ज्यादा गरीब और वंचित हैं, अच्छी बात है एक और कश्मीर बन रहा है…।’

कंगना रनौत की इस टिप्पणी के बाद गोरखपुर से भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल ने उन्हें आड़ें हाथों लेते हुए ‘मूर्ख औरत’ तक लिखा डाला।

उन्होंने लिखा, “बहुत ही शर्मनाक कमेंट दिया है। इस मूर्ख औरत को इतनी बेहूदी बातें कहने के लिए चुनाव आयोग को इसके विरुद्ध कार्रवाई, सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।” उन्होंने आगे लिखा, “मैं भाजपा विधायक हूं और जानता हूं कि पीएम, अमित शाह, जेपी नड्डा ने बहुत ही बड़प्पन के साथ ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी।”

अपने विवादित बयानों को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में रहने वाली भाजपा समर्थक बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। ट्विटर ने ये कार्रवाई कंगना रनौत के विवादास्पद ट्वीट्स के बाद की है। पश्चिम बंगाल में नतीजों के बाद कंगना ने पिछले 2 दिनों में कई ट्वीट्स ऐसे भी किए हैं, जिन्हें काफी ‘आपत्तिजनक’ बताया जा रहा था।

Previous articleNetizens thank Twitter for banning Knagana Ranaut for ‘vile’ tweets, calling for genocide
Next articleकोरोना पॉजिटिव पत्नी और बच्चे की देखभाल के लिए छुट्टी नहीं मिलने के कारण यूपी पुलिस ऑफिसर ने छोड़ी नौकरी