VIDEO: ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले में गाड़ी चढ़ते हुए गिरकर घायल हुआ पुलिसकर्मी, BJP नेता ने काफिला रोककर की मदद

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार सुबह भोपाल पहुंचे, वे अपने काफिले के साथ जा रहे थे इसी दौरान ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी सड़क पर गिरकर घायल हो गया। सड़क पर गिरने की वजह से उन्हें सिर में और हाथ में चोट लग गई। पीछे से आ रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपना काफिला रुकवाया और तुरंत घायल पुलिसकर्मी के पास पहुंचकर उसकी मदद की। इसके बाद उन्होंने अधिकारियों को पुलिसकर्मी के इलाज के लिए भेजने के निर्देश दिए।

ज्योतिरादित्य सिंधिया

दरअसल, स्टेट हैंगर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने काफिले से जैसे ही बाहर निकले, उसी दौरान काफिले में तैनात एक पुलिसकर्मी नीचे सड़क पर गिर गए। सड़क पर गिरने की वजह से पुलिसकर्मी के सिर और हाथ में चोट लगी। इसे देखते ही सिंधिया ने काफिले को रोक कर खुद अपने रुमाल से उस घायल पुलिसकर्मी की मदद की। सिंधिया ने फिर पुलिसकर्मी का नाम पूछा और कहा कि अब आराम से जाओ, उन्होंने यह भी कहा कि ये बहुत मजबूत आदमी है।

स्टेट हैंगर पर सिंधिया समर्थकों की जबरदस्त भीड़ थी। इस दौरान हर कोई सिंधिया से मिलना चाह रहा था। पुलिस ने स्टेट हैंगर के अंदर से लेकर बाहर तक सुरक्षा का कड़ा पहरा लगाया था। सिंधिया जैसे स्टेट हैंगर पर पहुंचे उनके स्वागत के लिए उनके समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। इसी दौरान जब घायल पुलिसकर्मी काफिले के आगे चल रही वज्र वाहन में बैठने की कोशिश करने लगा। उसी दौरान उसका हाथ फिसल गया और वह वज्र वाहन से नीचे गिर गए।

Leave a Comment