VIDEO: मध्यप्रदेश में BJP नेता ने कंट्रोल रुम में घुसकर पुलिसकर्मी को बेरहमी से पीटा

0

यूपी में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी के बाद अब मध्यप्रदेश के गुना में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी सामने आई है। जहां बीजेपी नेता राजीव रघुवंशी और उसके परिवारवालों ने मिलकर पुलिस के कंट्रोल रुम में ही एक पुलिसकर्मी की बेरहमी से पिटाई कर दी। इतनी ही नहीं पुलिसकर्मी की पिटाई करते वक्त बीजेपी नेता भद्दी गालियां भी दे रहा था। नेता की गुंडागर्दी की ये पूरी करतूत कैमरे में कैद हुई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,रघुवंशी परिवार की तीन लड़कियां बिना हेलमेट लगाए स्कूटी से कहीं जा रही था। चेकिंग के दौरान पुलिसवालों ने उन्हें रोक लिया और उनकी गाड़ी लेकर पुलिस कंट्रोल रुम में लेकर आ गये। इस बात की खबर जैसे ही बीजेपी नेता राजीव रघुवंशी को मिली, उसके बाद वो दल बल के साथ पुलिस कंट्रोल रुम पहुंच गए।

https://youtu.be/jsIbFW29mrc

फिर क्या देखते ही देखते बीजेपी नेता और उनके परिवारवालों ने एक पुलिसकर्मी की लात घूंसों से पिटाई कर दी। मौके पर मौजूद दूसरे पुलिसकर्मियों ने बड़ी मुश्किल से अपने साथी को बचाया। इस पिटाई के बाद तीनों लड़िकियां अपनी गलती मानने के बजाय पुलिसवालों को ही कानून के बारे में बताने लगीं।

उन्होंने बताया जब पुलिसवाले कानून को नहीं मानते तो हम कैसे मानेंगे। उन्होंने कहा हमारे सामने से 10 लोग बिना हेलमेट लगाए गए थे फिर केवल हमें ही क्यों पकड़ा और को क्यों नहीं। फिलहाल बाद में पुलिस ने गुना के बीजेपी नेता राजीव रघुवंशी और उनके उन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया जो मारपीट और हंगामे में शामिल थे।

Previous articleVishva Hindu Parishad leader gets threat call
Next articleStudents protest against China in Arunachal Pradesh