अलगाववादियों से मिलने पहुंचे बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा, बीजेपी ने कहा- हमारा लेना-देना नहीं

0

कश्मीरी अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी से यशवंत सिन्हा के नेतृत्व वाले एक शिष्टमंडल के मुलाकात से दूरी बनाते हुए भाजपा ने मंगलवार को कहा कि पार्टी का इससे कुछ लेनादेना नहीं है।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा, ‘यह भाजपा का शिष्टमंडल नहीं है। भाजना का इससे कुछ भी लेनादेना नहीं है। घाटी में अशांत स्थिति जारी रहने के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा के नेतृत्व में एक शिष्टमंडल ने आज गिलानी से मुलाकात की।

शर्मा ने कहा कि मीडिया के एक वर्ग में ऐसी खबरें आई कि यह भाजपा का शिष्टमंडल था जो पूरी तरह से गलत है। सिन्हा ने भी कहा है कि उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर यह पहल की थी।

भाषा की खबर के अनुसार, शिष्टमंडल के अन्य सदस्यों में राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष वजाहत हबीबुल्ला, पूर्व एयर वाइस मार्शल कपिल काक, पत्रकार भारत भूषण और सेंटर फार डायलाग एंड रिकंसिलियेसन की सुशोभा बार्वे शामिल हैं।

इनकी अन्य अलगाववादी नेताओं से मिलने की भी योजना है। सिन्हा के नेतृत्व में शिष्टमंडल ने हैदरपोरा इलाका स्थित गिलानी के आवास पर उनसे मुलाकात की गिलानी के साथ बैठक से पहले सिन्हा ने संवाददाताओं को बताया कि वे यहां किसी शिष्टमंडल के रूप में नहीं आए।

Previous articleDonald Trump trashes Jessica Drake’s claims, says, ‘Oh, I’m sure she’s never been grabbed’
Next articleMistry’s ouster: Tatas file caveats in Supreme Court, HC and NCLT