आजम खान के बेटे का नामांकन रद्द करने की चुनाव आयोग से बीजेपी की मांग, उम्र को लेकर मचाया बवाल

0

भाजपा ने उत्तर प्रदेश के मंत्री मोहम्मद आजम खान के बेटे मोहम्मद अब्दुल्ला आजम खान का नामांकन रद्द करने की मांग चुनाव आयोग से की है। भाजपा ने मुख्य चुनाव आयुक्त को आजम खान के बेटे मोहम्म्द अब्दुल्ला आजम खां की शिकायत करते हुए कहा कि मोहम्म्द अब्दुल्ला आजम खां 24 साल के है, पर उन्होंने विधानसभा से सपा प्रत्याशी के रूप में नामांकन किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रामपुर की स्वार टांडा सीट से आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह आजम पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं। जहां उनकी उम्र को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

बीजेपी ने चुनाव आयोग को भेजे पत्र में अब्दुल्ला की शिकायत करते हुए नामांकन रद्द करने की मांग की है। . बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर, प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक और एडवोकेट कुलदीप पति त्रिपाठी ने चुनाव आयुक्त को भेजे पत्र में दिए सबूतों में समाचार पत्र में छपी खबर की कॉपी अब्दुल्ला के शपथ पत्र की कॉपी, उत्तरांचल उच्च न्यायालय के आदेश की फोटोकॉपी अटैच की है।

जबकि इससे पूर्व इसी विधानसभा क्षेत्र से बसपा के उम्मीदवार नवाब काजिम अली उर्फ नवेद मियां ने जिलाधिकारी को लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।

Previous articleInsurgency on rise in Assam during BJP rule: Tarun Gogoi
Next articleमोदी सरकार ने कैशलेस इकॉनमी और डिजिटल भुगतान के प्रचार-प्रसार पर खर्च किए 94 करोड़ रुपए