दिल्ली: किराया विवाद को लेकर देर रात ऑटो-रिक्शा चालक की चाकू मारकर हत्या, 3 गिरफ्तार

0

देश की राजधानी दिल्ली में रात की पारी में यात्रा के लिए अतिरिक्त किराया मांगने के विवाद में यात्री ने एक 26 वर्षीय ऑटो-रिक्शा चालक की चाकू मारकर हत्या कर दी।

प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने कहा कि चार लड़कों ने रविवार रात जहांगीर आलम का ऑटो रिक्शा दिल्ली के खानपुर से कनॉट प्लेस जाने के लिए किराए पर लिया। उन्होंने बताया, ‘रास्ते में वे सभी रात में यात्रा के लिए अतिरिक्त किराए मांगने और सवारी को बिठाने पर चालक से असहमत हो गए।’

उन्होंने बताया कि इस विवाद के एक ने आलम को चाकू मार दिया। मोटरसाइकिल पर सवार एक पुलिसकर्मी ने कस्तूरबा गांधी मार्ग पर रात 11.30 बजे के आसपास जहांगीर आलम को घायल स्थिति में देखा। वह उसे अस्पताल ले गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

अधिकारी ने कहा, इसी समय हमारे पास फोन आया कि आरोपी को जनता ने पकड़ लिया है। आरोपी कार्तिक (19) को पुलिस को सौंप दिया गया। उन्होंने कहा, आम लोगों ने खून से सना चाकू उसके पास से जब्त किया। इस मामले में दो अन्य लड़कों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Previous articleVIDEO: IAS अधिकारी की पत्नी से छेड़छाड़ करना BJP नेता को पड़ा भारी, सरेआम चप्पलों से हुई पिटाई
Next article#MeToo कैंपेन के बाद AIB से अलग हुए तन्मय भट्ट, गुरसिमरन खंबा को भी छुट्टी पर भेजा गया