AP Inter 2nd year Practical Hall Ticket 2021 Released: आंध्र प्रदेश बोर्ड ने कक्षा 12वीं की प्रैक्टिकल परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड किया जारी, bie.ap.gov.in पर जाकर ऐसे करें डाउनलोड

0

AP Inter 2nd year Practical Hall Ticket 2021 Released: आंध्र प्रदेश बोर्ड ऑफ इंटरमीडिएट एजुकेशन (BIEAP) ने AP Inter 2nd Year प्रैक्टिकल परीक्षा 2021 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। प्रैक्टिकल परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड BIEAP की अधिकारिक वेबसाइट bie.ap.gov.in पर जारी किए गए हैं। परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार bie.ap.gov.in पर जाकर अपना एडमिट कार्ड जारी कर सकते हैं।

AP Inter 2nd year Practical Hall Ticket 2021

कक्षा 12वीं की प्रैक्टिकल परीक्षा 31 मार्च से 24 अप्रैल 2021 के बीच आयोजित की जाएंगी। प्रैक्टिकल परीक्षाएं दो सत्रों में आयोजित की जाएंगी। पहली सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी दोपहर 2 से 5 बजे के बीच आयोजित की जाएंगी।

प्रैक्टिकल परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का सीधा लिंक

  • सबसे पहले BIEAP की अधिकारिक वेबसाइट bie.ap.gov.in पर जाएं।
  • इसके बाद होम पेज पर उपलब्ध AP ​​Inter 2nd year प्रैक्टिकल एडमिट कार्ड 2021 के लिंक पर क्लिक करें।
  • अब एक नया पेज खुल जाएगा जहां उम्मीदवारों को रोल नंबर और अन्य विवरण दर्ज करना होगा।
  • एडमिट कार्ड के डाउनलोड पर लिंक पर क्लिक करें।
  • एडमिट कार्ड डाउनलोड करें और उसका प्रिंटआउट निकालकर अपने पास सुरक्षित रख लें।

इंटरमीडिएट कक्षा 12वीं की प्रैक्टिकल परीक्षा के एडमिट कार्ड प्राप्त करने के लिए छात्रों को अपने संबंधित स्कूलों पर जाना होगा। इंटरमीडिएट कक्षा 12वीं की प्रैक्टिकल परीक्षा के एडमिट कार्ड एक्सेस करने के लिए छात्रों को प्रथम वर्ष के हॉल-टिकट नंबर या आधार नंबर का उपयोग करना होगा।

आंध्र प्रदेश बोर्ड की कक्षा 11वीं और कक्षा 12वीं की इंटरमीडिएट परीक्षाएं 23 मई 2021 तक जारी रहेंगी। परीक्षाएं पेन-एंड-पेपर मोड में आयोजित की जाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here