‘आज तक’ की एंकर ने आदित्य ठाकरे को शिव सेना का राहुल गाँधी बताया, माफ़ी मांगी तो लोगों ने सावरकर से तुलना कर डाली

0

आज तक की एंकर अंजना ओम कश्यप को शुक्रवार को उस समय सख्त शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा जब उनके खुद के प्रोग्राम का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो गया जिसमें उन्हें लाइव टीवी पर ये कहते सुना जा सकता था कि आदित्य ठाकरे शिव सेना का राहुल गाँधी साबित होंगे।

आज तक

कश्यप ने ये बातें तब कही थीं जब वो आज तक चैनल पर खबरें पढ़ रही थीं। ठीक उसी समय आदित्य ठाकरे मुंबई में आयोजित इंडिया टुडे के एक कॉन्क्लेव में भाग ले। जैसे ही टीवी चैनल का कैमरा मुंबई में आयोजित कनकलवाए की ओर गया, कश्यप को लगा कि उनका माईक बंद हो चूका है देखा और सुना नहीं जा सकता है।

कुछ ही देर बाद कश्यप को ये कहते सुना गया, “ये शिव सेना का राहुल गाँधी साबित होगा, लिख कर रख लीजिये। ”

जैसे ही कश्यप का ये वीडियो वायरल हुआ, सोशल मीडिया पर हड़कंप मच गया और फ़ौरन ही शिव सेना की ओर से प्रतिक्रिया आयी। प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्विटर पर कश्यप को भाड़े का टट्टू कह डाला और लिखा, “कौन क्या साबित होगा वो तो समय ही तय करेगा, पर कुछ लोग तो बहुत पहले से ही भाड़े के टट्टु साबित हो चुके हैं! पत्रकारित्ता पर ध्यान दें, भविष्यवाणी तो तोता भी सड़कों पर पैसे से करता है।”

देर रात कश्यप ने ट्विटर पर अपने बयान केलिए माफ़ी मांगी तो लोगों ने उनकी तुलना सावरकर से कर डाली क्यूंकि हिंदुत्व के प्रतिक सावरकर ने भी आज़ादी की लड़ाई के दौरान अंग्रेज़ों से माफ़ी मांग कर खुद को जेल से रिहा करवाया था।







Previous articleScary! Food trays left scattered and toilet seat ripped off, Air turbulence causes huge damages to two Air India planes
Next articleEditor of Kolkata-based The Telegraph claims Union Minister Babul Supriyo asked him, “Are you f***ing sold out?”