आम आदमी पार्टी ने ANI पर केजरीवाल की रैलियों के बहिष्कार का आरोप लगाया

1

आम आदमी पार्टी ने न्यूज़ एजेंसी, एशियन न्यूज इंटरनेशनल (ANI) पर आरोप लगाया है कि वो पार्टी की प्रेस कांफ्रेंस और अरविंद केजरीवाल की रैलियों का बहिष्कार कर रही है।

जनता का रिपोर्टर से बात करते हुए, दिल्ली सरकार के एक प्रवक्ता ने कहा है कि समाचार एजेंसी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उस बयान के बाद जिसमें उन्होंने ANI पर भाजपा के प्रवक्ता के तौर पर काम करने का आरोप लगाया था, आम आदमी पार्टी के आयोजन का बहिष्कार शुरू कर दिया है, यहाँ तक कि ANI अब पार्टी के प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी कवर नहीं करता।

गौरतलब है कि केजरीवाल ने हाल ही में ANI पर भाजपा के प्रवक्ता होने का आरोप लगाया था।

आप प्रवक्ता गुमनाम ने नाम अपना नाम गोपनीय रखने का अनुरोध करते हुए कहा, ” मुख्यमंत्री ने इससे पहले पिछले सप्ताह लखनऊ में एक विशाल रैली को संबोधित किया था। भोपाल रैली भी जबरदस्त था, जहाँ लोगों में एक अलग ही ऊर्जा देखी गयी। लेकिन ANI ने लाइव प्रसारण करने के लिए मना कर दिया।”

जब उनसे पूछा गया कि हो सकता है विसुअल्स मौजूद हों और चैनल्स चला नहीं रहा हो, इसके जवाब में प्रवक्ता ने कहा कि ‘ नहीं ANI अपना कोई कैमरामैन उनके रैलियों में नहीं भेज रही है जहां चैनल्स के OB वैन मौजूद नहीं होते। ”

हालांकि, जब इस मामले पर जनता का रिपोर्टर ने न्यूज़ एजेंसी के प्रमुख, स्मिता प्रकाश कि राय जानने कि कोशिश कि तो उन्होंने कहा कि ये महज़ एक ‘अफवाह’ है इसमे कोई कोई सच्चाई नहीं है।

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 15 दिसम्बर को एक पत्रकार के ट्वीट शेयर करते हुए , ANI को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि न्यूज़ एजेंसी बेशर्मी के साथ बीजेपी का प्रवक्ता बन गया है।

इसी बीच आम आदमी पार्टी ने फिर से अपने रुख को साफ़ करते हुए कहा है कि अर्नब गोस्वामी के टाइम्स नाउ से चले जाने के बाद भी उनकी पार्टी द्वारा चैनल का बहिष्कार जारी रहेगा।

Previous articleAAP complains of boycott by news agency ANI, ban on Times Now continues
Next articleSacking MGP Ministers was difficult decision, says Goa CM Laxmikant Parsekar