टिकट न मिलने से नाराज बीजेपी प्रत्याशी समर्थकों ने सांसद को रस्सी से बांधकर लगा दिया कार्यालय को ताला

0

टिकट बंटवारों में बाहरी और दूसरे पार्टियों से आए लोगों को टिकट मिलने के बाद बीजेपी कार्यकर्ता नाराज हैं। वह पिछले कई दिनों से जगह-जगह पर प्रदर्शन कर रहे हैं। एक तरफ बुधवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया, वहीं कई जिलों में भी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने तरीके से विरोध प्रदर्शन किया।

टिकट बंटवारे को लेकर बीजेपी में नाराजगी जाहिर करने का नया ही तरीका देखने को मिला। पार्टी कार्यकर्ताओं ने सांसद को रस्सी से बांध दिया और कार्यालय पर ताला लगा कर जमकर उपद्रव मचाना शुरू कर दिया।

अभी तक की खबरों में केवल तोड़-फोड़ या पोस्टर फाड़ने जैसी घटनाएं ही दिखाई दे रही थी। लेकिन किसी सांसद को रस्सी से बांधकर अपना विरोध दर्ज करने की घटना इस चुनाव में पहली बार दिखाई दे रही है।

मामला फैजाबाद का है। जहां बीजेपी कार्यालय में को रस्सी से बाँध कर कार्यालय पर ताला लगा कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया। टिकट बंटवारे को लेकर बागी नेताओं के द्वारा ये प्रर्दशन किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके अलावा अयोध्या मिल्कीपुर के प्रत्याशी बदलने के लिए पार्टी के बड़े नेताओं के खिलाफ जम कर नारे लगाये गए और उनका पुतला फूंका गया।

बताया जा रहा है कि फैजाबाद में टिकट बटवारे को लेकर ये बड़ा नाटक पिछले तीन दिनों से चल रहा। यहां के बागी नेता टिकट की आस लगाये बैठे थे लेकिन जब टिकट की घोषणा हुई और उन लोगों का नाम लिस्ट में शामिल नहीं किया गया तो उनका गुस्सा फूट पड़ा।

कथित तौर पर आरोप लगाया गया है कि जिन्हें टिकट दिया गया वे लोग दूसरी पार्टियां छोड़कर बीजेपी में आये हैं और जो लम्बे समय से पार्टी में मेहनत लग्न से जुड़े हुए थे पार्टी ने उन्हें नाकार कर बाहरी पार्टी के नेताओं को मौका दिया।

Previous articleRam Mandir issue will always be alive: Vinay Katiyar
Next articlePeople witness Republic Day celebrations amid drizzle