वैनिटी वैन में बैठकर मस्ती में गाना गाते हुए आलिया भट्ट का वीडियों हुआ वायरल

0
आलिया भट्ट हमेशा ही अपने किसी ना किसी कारनामें की वजह से चर्चा मे रहती है। सोशल मीडिया पर उनका खुद से बातें करता हुआ वीडियों वायरल हुआ है जिसमें आलिया भट्ट खुद से अजीब सी बातें करती हुई नज़र आ रही हैं।
वीडियों में सबसे पहले आलिया भट्ट अपनी नई फिल्म ‘डियर जिन्दगी’ का एक गाना गुनगुनाती है फिर उसके बाद कहती है कि वह इस वक्त अपनी वैनिटी वैन में हैं और वह अपनी जिंदगी से बहुत प्यार करती हैं और हर किसी को अपनी जिंदगी से प्यार करना चाहिए।
Photo courtesy: hindustan times
आलिया भट्ट कहती हैं कि मुझे माफ कर दीजिए, मैं नॉर्मल नहीं लग रही हूं। मैं वैनिटी वैन में बैठ कर शूटिंग के बीच खुद को ही गाना सुना रही हूं। मैं ऐसी ही हूं, आप जानते हैं। मैं ऐसा कर रही हूं क्योंकि मैं अपनी जिंदगी से प्यार करती हूं और मैं चाहती हूं कि आप भी अपनी जिंदगी से प्यार करें। जिंदगी से प्यार करना बहुत जरूरी है और मैं आपको कन्फ्यूज कर रही हूं। तो चलिए जिंदगी को प्यार करने पर गौर करते हैं।
25 नवंबर को शाहरुख खान और आलिया भट्ट की डियर जिंदगी रिलीज होने वाली है। फिल्म का प्रोमों पहले ही रीलिज किया जा चुका है जिसे लोगों ने बेहद पंसद किया था, अब देखना ये होगा कि क्या फिल्म भी लोगों को उतनी ही पसन्द आएगी।

So for that!!!!! Watch #LoveYouZindagi at 1:30pm ????

A video posted by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

Previous articleSRK turns 51: Sushant to Kriti, B-Town pours wishes on Twitter
Next articleBritish PM should seek apology for Jallianwala Bagh massacre: Shashi Tharoor