दिनाकरन का समर्थन करने वाले छह पदाधिकारियों को अन्नाद्रमुक करेगा बर्खास्त

0

तमिलनाडु की सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने पार्टी के दरकिनार नेता टीटीवी दिनाकरन का समर्थन करने वाले छह पदाधिकारियों को बर्खास्त करने का फैसला किया है।

file photo- PTI

बता दें कि, एक दिन पहले ही दिनाकरण ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जे. जयललिता के निधन से खाली हुई चेन्‍नई की बहुचर्चित आरके नगर विधानसभा उपचुनाव में 40 हजार मतों से शानदार जीत दर्ज की।

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, अन्नाद्रमुक सूत्रों ने कहा कि पार्टी के शीर्ष पदाधिकारी ओ. पन्नीरसेल्वम और के. पलानीस्वामी के नेतृत्व में हुई एक बैठक में यह निर्णय किया गया।

सूत्रों ने कहा कि पार्टी ने दिनाकरण के मुख्य सहयोगियों पी. वेत्रिवेल और थंगातमिलसेल्वन सहित अन्य को पद से हटाने का निर्णय किया है।

अन्नाद्रमुक के समर्थक जहां दिनाकरण एवं पलानीस्वामी के गुटों में बंटें हुए हैं, वहीं विपक्षी धड़े के कई नेता पार्टी पदों पर काबिज हैं।

बता दें कि, दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता की सीट रहे इस निर्वाचन क्षेत्र से दिनाकरण ने सत्तारूढ़ दल को झटका देते हुए अन्नाद्रमुक के उम्मीदवार ई. मधुसूदनन को 40,707 वोटों के अंतर से हराया है।

DMK उम्मीदवार तीसरे मरुधु गणेश तीसरे स्थान पर रहे। वहीं NOTA के लिए 2,373 लोगों ने वोट किया, जबकि बीजेपी उम्मीदवार के. नागराजन को मात्र 1,417 (0.80%) वोट मिले।

 

Previous articleमदन मोहन मालवीय के जन्मदिवस कार्यक्रम में मोदी के मंत्रियों की गैरमौजूदगी पर सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाए सवाल
Next articleजब आज ही के दिन अचानक नवाज शरीफ से मिलने पाकिस्तान चले गए थे PM मोदी, ट्विटर यूजर्स ने मुलाकात को याद कर लिए मजे