अक्षय कुमार के बाद ‘राम सेतु’ के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी हुए कोरोना पॉजिटिव, सभी जल्द शुरू करने वाले थे शूटिंग

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार ने रविवार को सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अक्षय कुमार ने कहा कि, वह अपने घर पर ही क्वारंटीन में हैं और लगातार डॉक्टर्स के संपर्क में हैं। अक्षय इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग कर रहे थे। वहीं, अब अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ में काम करने के लिए आने वाले करीब 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये सभी आर्टिस्ट जल्द ही काम शुरू करने वाले थे।

राम सेतु
फाइल फोटो

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के मड आइलैंड में सोमवार (5 अप्रैल) को 100 लोगों की एक टीम फिल्म ‘राम सेतु’ के सेट पर पहुंचने वाली थी। लेकिन अक्षय कुमार और फिल्म के प्रड्यूसर विक्रम मल्होत्रा ने सभी के कोविड टेस्ट कराने का निर्णय लिया। बताया जा रहा है कि 100 लोगों में से 45 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज (FWICE) के जनरल सेक्रेटरी ने भी इसकी पुष्टि की है।

FWICE के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने कहा, ‘फिल्म राम सेतु की टीम पूरी तरह से सावधानी बरत रही है। यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे जूनियर आर्टिस्ट एसोसिएशन के 45 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। सभी को क्वॉरंटीन कर दिया गया है।’

वहीं, फिल्म ‘राम सेतु’ की सोमवार से होने वाली शूटिंग को भी स्थगित कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटिंग कम से कम 13 से 14 दिन के बाद फिर से शुरू होगी। क्योंकि, फिल्म के लीड अभिनेता अक्षय कुमार भी कोरोना से संक्रमित हैं।

अक्षय कुमार ने रविवार को अपने बयान में कहा था, ”आप सभी को जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं घर पर क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं। मैं निवेदन करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं अपना टेस्ट करवाएं और अपना ध्यान रखें। जल्द ही एक्शन में वापस लौंटूंगा।”

खतरनाक बीमारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर देश में चल रही है। फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कोरोना वायरस का कहर बहुत तेजी से फैल रहा है, एक के बाद एक कई स्टार्स वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इस दूसरी लहर ने अब तक आमिर खान, आलिया भट्ट, आर माधवन, परेश रावल, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, सिद्धांत चतुर्वेदी, बप्पी लहरी, सतीश कौशिक जैसे चर्चित कलाकारों को अपनी जद में ले लिया है। महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी इस वायरस के संपर्क में आने से अछूते न रह पाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here