अब राजस्थान में भी सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

0

नई दिल्ली। दिल्ली, गोवा और पंजाब बाद अब आम आदमी पार्टी(आप) राजस्थान में भी सभी 200 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार(11 फरवरी) को जयपुर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह एलान किया।

पंजाब विधानसभा चुनाव में आप की जीत का दावा करते हुए सिसोदिया ने कहा कि राजस्थान की सभी 200 सीटों पर मजबूती के साथ चुनाव लड़ा जाएगा। हालांकि, अभी राज्य में चुनाव तकरीबन पौने दो साल बाद 2018 के आखिरी में होने हैं। लेकिन पार्टी इसके लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है। पार्टी के राजस्थान प्रदेश प्रभारी सिसोदिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक भी की।

सिसोदिया ने कहा कि उनकी पार्ट बहुत जल्द ही प्रदेशाध्यक्ष और मुख्यमंत्री के चेहरे का भी एलान कर देगी। उन्होंने कहा कि आप राजस्थान में मजबूत चरित्र के साथ ही ईमानदार और गैर-अपराधिक छवि वाले नेताओं से लगातार संपर्क बनाएं हुए हैं। सिसोदिया ने कहा कि प्रदेश की जनता को बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों ने धोखा दिया है। ऐसे में अब जनता बदलाव लाना चाहती है। ये बदलाव राजस्थान की जनता को आम आदमी पार्टी ही दे सकती है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पार्टी के लोग यहां संगठन खड़ा करने में काफी मेहनत कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियों के जो लोग प्रदेश में बदलाव चाहते हैं उनका हम स्वागत करेंगे। जिन लोगों को अपने पार्टियों में दम घुट रहा है वे हमारी पार्टी में आएं।

सिसोदिया ने कहा कि देश में दिल्ली ऐसा राज्य है, जहां बिजली सबसे सस्ती है। जब हम सत्ता में आए थे तो बिजली कम्पनियां घाटे में चल रह थीं। लेकिन हमारी सरकार बनते ही सबसे पहले बिजली कंपनियों की ऑडिट कराई गई।

 

Previous articleWhat Amartya Sen has done for nation, asks WB BJP chief
Next articleनोबेल पुरस्‍कार विजेता कैलाश सत्‍यार्थी के घर से चोरी हुए रेप्लिका को पुलिस ने किया बरामद, आरोपी गिरफ्तार