आम आदमी पार्टी ने की जनता का रिपोर्टर की खबर की पुष्टि, ANI पर ‘आप’ के कार्यक्रम बहिष्कार का आरोप

0

आम आदमी पार्टी ने जनता का रिपोर्टर की उस खबर पर मुहर लगा दी है जहाँ न्यूज़ एजेंसी ANI पर आरोप लगाया था कि न्यूज़ एजेंसी द्वारा आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार द्वारा आयोजित कार्यक्रमों का बहिष्कार किया गया है।

मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए अरविन्द केजरीवाल के सहयोगी दीपक वाजपेयी ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि स्मिता प्रकाश ने  नरेंद्र मोदी के निर्देशों के तहत सभी ANI रिपोर्टरों को अरविन्द केजरीवाल और आप के कार्यक्रमों को कवर करने से मना किया है।

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि अगर इसमें सच्चाई है तो यह ‘चौंकाने वाली’ घटना है।

वहीं इस पूरे विवाद के बाद मीडिया भी दो धड़ों में बंटा दिखाई दे रहा है. CNN-NEWS 18 की राजनैतिक संपादक पल्लवी घोष ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि ANI के आम आदमी पार्टी के कार्यक्रमों की फीड हमें मिलती रही है। इसलिए आरोप सच नहीं है।

वहीं घोष की सहयोगी रूपश्री नंदा ने आरोपों की सही ठहराते हुए ट्वीट किया ” ANI ज्यादातर आयोजनों की लाइव फीड नहीं देता’।

दिल्ली सरकार के प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने न्यूज़ एजेंसी पर भारतीय जनता पार्टी का प्रवक्ता होने का आरोप लगाया था। उसके बाद से आम आदमी पार्टी के कार्यक्रमों का बहिष्कार किया है।

ये भी पढ़े- आम आदमी पार्टी ने ANI पर केजरीवाल की रैलियों के बहिष्कार का आरोप लगाया

इससे पहले जनता का रिपोर्टर से बात करते हुए पहचान न सार्वजनिक करने की शर्त पर सूत्र ने कहा था,”मुख्यमंत्री ने इससे पहले पिछले सप्ताह लखनऊ में एक विशाल रैली को संबोधित किया था। भोपाल रैली भी जबरदस्त था, जहाँ लोगों में एक अलग ही ऊर्जा देखी गयी। लेकिन ANI ने लाइव प्रसारण करने के लिए मना कर दिया।”

आगे आरोप लगाते हुए “नहीं ANI अपना कोई कैमरामैन उनके रैलियों में नहीं भेज रही है जहां चैनल्स के OB वैन मौजूद नहीं होते। ”

इस मामले पर जनता का रिपोर्टर ने न्यूज़ एजेंसी के प्रमुख, स्मिता प्रकाश ने कहा था कि ये महज़ एक ‘अफवाह’ है इसमे कोई कोई सच्चाई नहीं है।

Previous articleMamata’s stinging attack on Modi, asks why are ‘there still restrictions on cash withdrawal?”
Next articleTwo killed, 11 hurt in explosion at Andhra Pradesh cracker unit