VIDEO: आज तक के लाइव टीवी डिबेट में BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया ने गांधी परिवार पर कसा तंज तो लोगों ने कर दिया ट्रोल, यूजर बोले- “मोदी जी इसे प्रवक्ता पद से बर्खास्त करिए”

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल में बड़ा बदलाव करते हुए कई पुराने मंत्रियों को कार्यभार से मुक्त कर दिया और नए चेहरों को मंत्रिमंडल में जगह दी। मोदी के मंत्रिमंडल में विस्तार के बाद से ही विपक्ष लगातार भाजपा सरकार पर निशाना साध रही है। कांग्रेस के कई प्रवक्ताओं द्वारा पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि, जब इंजन में खराबी हो तो डब्बे नहीं बदले जाते। कांग्रेस नेताओं के इसी बयान पर भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पलटवार करते हुए गांधी परिवार पर निशाना साधा, जिसके बाद वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

गौरव भाटिया

दरअसल, गौरव भाटिया ने हिंदी समाचार चैनल ‘आज तक’ पर लाइव टीवी डिबेट का वीडियो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “दरअसल खराबी तो गांधी परिवार की कोच फैक्ट्री में है इसीलिए वहाँ से जो डिब्बे निकल रहे हैं वे खराब हैं। मनमोहन सिंह जी तो 10 जनपथ फाइल लेकर जाते थे और सोनिया गांधी जी जब तक अपनी स्वीकृति नहीं देती थी तब तक बदलाव नहीं होता था।”

भाजपा प्रवक्ता ने एक अन्य ट्वीट में राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए लिखा, “जब-जब आती है श्री नरेंद्र मोदी जी की आँधी, तब-तब उड़ जाते हैं राहुल गांधी।”

अपने इन ट्वीट को लेकर गौरव भाटिया सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा, “जहां महिलाओं से दुष्कृत्य का मामला आता है, जाति, धर्म और दल देखा जाता है, यूपी में राज्यपाल महिला हैं, कई महिलाएं मंत्री, विधायक और सांसद हैं, सब मौन हैं, नेशनल चैनल की महिला पत्रकार मौन हैं, यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री महिला होकर मौन हैं। हम किस समाज का निर्माण कर रहे हैं?”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप तो अखिलेश यादव की टोंटी में से निकले हुए हैं भाई! भाजपा में आते ही पता नहीं लोगों का दिमाग क्यों खराब हो जाता है? वैसे कल की इस तस्वीर पर कुछ नहीं बोलोगे भाटिया जी? क्यों एक महिला का चीरहरण हुआ?”

एक अन्य ने लिखा, “जब जब बदलती है सरकार, तब तब पार्टी बदलता है तोतला गद्दार!” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मोदी जी इसे प्रवक्ता पद से बर्खास्त करिए।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स भाजपा नेता के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

Previous article“उत्तर प्रदेश में ‘हिंसा’ का नाम बदलकर ‘मास्टर स्ट्रोक’ रख दिया गया”: ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुए बवाल पर बोले राहुल गांधी; प्रियंका गांधी ने भी BJP पर साधा निशाना
Next articleमहंगाई की मार जारी: अमूल के बाद मदर डेयरी ने भी बढ़ाए दूध के दाम, 2 रुपये प्रति लीटर का इजाफा; कल से दिल्ली-एनसीआर में लागू होगा नया रेट