बिहार: पडोसी के घर टीवी देखने गई 7 वर्षीय लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

0

बिहार में एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाले मामला सामने आया है। पूर्वी चंपारण जिले के घोड़ासाहन थाना क्षेत्र में पड़ेसी के घर टीवी देखने गई एक सात वर्षीय लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर देने का मामला सामने में आया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है, पुलिस जिसकी तलाश में लगी हुई। आरोपी पांच बच्चों का पिता बताया जाता है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि सात वर्षीय बच्ची अन्य दिन की तरह भी मंगलवार की शाम भी अपने पड़ोसी के घर टीवी देखने गई थी, इसी दौरान करीब आठ बजे रात को बिजली चली गई। लड़की की मां जब बच्ची का पता लगाने आरोपी के घर गई तब उसे कहा गया कि वह यहां नहीं है।

आरोप है कि बिजली जाने के बाद पड़ोसी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी गला दबाकर कर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, हत्या के बाद शव को घर से करीब आधा किलोमीटर की दूर स्थित एक मंदिर के चाहरदीवारी के बांस से लटका कर आरोपी पूरे परिवार के साथ फरार हो गया।

घोड़ासाहन के थाना प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बुधवार को बताया कि पुलिस परिजन रात को बच्ची की तलाश कर रहे थे तब बच्ची का शव एक मंदिर की चाहरदीवारी के बांस के खम्भे से टंगा हुआ मिला, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से आरोपी पूरे परिवार के साथ फरार है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मिलने के बाद ही मौत के कारणों और दुष्कर्म की पुष्टि हो सकेगी। उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Previous articleबुजुर्ग मुस्लिम व्यक्ति ने बड़ी खूबसूरती से गाई ‘महाभारत कथा’, वीडियो देखकर दिग्विजय सिंह समेत कई लोगों ने की तारीफ
Next articleDUET Admit Cards 2021 Released: दिल्ली यूनिवर्सिटी प्रवेश परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, ntaexam2021.cbtexam.in पर जाकर ऐसे करें डाउनलोड