तेलंगाना: 3 साल की बेटी के साथ बेरहमी से मारपीट करने के आरोप में 32 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्रवाई

0

अपनी तीन साल की बेटी के साथ बेरहमी से मारपीट करने के आरोप में तेलंगाना पुलिस ने मंगलवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अपनी बेटी की पिटाई करने वाले व्यक्ति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मेडक जिला पुलिस हरकत में आई।

तेलंगाना
फोटो: IANS

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, जिला पुलिस अधीक्षक चंदना दीप्ति ने बच्ची और उसकी मां से बात की। बच्ची को सरकारी शेल्टर होम भेज दिया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद से फरार 32 वर्षीय आरोपी एम. नागराजू को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सोमवार को स्वत: संज्ञान लेते हुए आईपीसी की धारा 324 (खतरनाक हथियारों या साधनों से स्वेच्छा से चोट पहुंचाने की सजा) और किशोर न्याय अधिनियम की धारा 75 (बच्चे के साथ क्रूरता के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया।

वीडियो में नगर निगम के कर्मचारी नागराजू खाना खाने से मना करने पर अपनी बेटी को रस्सी से पीटते नजर आ रहे हैं। नागराजू की पत्नी वेन्नाला, जो उनकी दूसरी पत्नी बताई जाती हैं, मुस्कुराती हुई दिखाई दीं। नागराजू ने लड़की को अपनी गर्दन से उठा कर फर्श पर भी गिराया था।

घटना 19 सितंबर की रात की है और इसका पता तब चला जब नागराजू के पड़ोसी ने चुपके से इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

महिला एवं बाल कल्याण विभाग ने मंगलवार को बताया कि बच्ची को बचा लिया गया है और उसे सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है। परेशान करने वाले वीडियो ने आक्रोश पैदा कर दिया क्योंकि कई नागरिकों ने आदमी के लिए कड़ी सजा का आह्वान किया। कुछ ने उन्हें सार्वजनिक रूप से कोड़े मारने की भी बात कही।

Previous articleDUET Admit Cards 2021 Released: दिल्ली यूनिवर्सिटी प्रवेश परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, ntaexam2021.cbtexam.in पर जाकर ऐसे करें डाउनलोड
Next articleIndia Today’s Rahul Kanwal triggers hilarious meme fest for donning saffron robe during interview; netizens invoke Shilpa Shetty’s husband Raj Kundra