बिहार: कोर्ट परिसर में 40 फीट उंचे पेड़ पर चढी 19 वर्षीय युवती, 2 घंटे तक चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा; वीडियो वायरल

0

बिहार के गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र बुधवार को एक 19 वर्षीय युवती 40 फीट उंचे पेड़ पर चढ़कर करीब दो घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा करती रही। सिविल कोर्ट परिसर में पेड़ पर चढ़ी इस युवती को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुट गए। लोग युवती को नीचे उतरने के लिए मिन्नते करते रहें, लेकिन वह पेड़ से नहीं उतरी। इस पूरे वाक्य का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बिहार
फोटो: सोशल मीडिया

पुलिस के मुताबिक, जादोपुर थाने के बाबू विशुनपुर गांव के रहनेवाले सुदामा साह की पत्नी यहां घरों में खाना बनाने का काम करती हैं। बुधवार को मां के साथ 19 साल की पूजा कुमारी भी यहां पहुंची और किसी तरह वह सिविल कोर्ट परिसर में एक विशाल वृक्ष पर चढ़ गई। युवती को पेड़ पर झूलते हुए देख लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद मौके पर मौजूद कई लोगों ने युवती को मनाने की काफी कोशिशें की लेकिन युवती नीचे नहीं उतरी।

इस दौरान भीड़ में शामिल दो युवकों ने साहस दिखाया। दोनों युवक राज कुमार और दीपक कुमार ने पेड़ पर चढ़कर लड़की को बचाने की कोशिश शुरू कर दी। करीब आधे घंटे की मशक्कत करने के बाद युवती को पेड़ से नीचे उतारा गया। युवती को बचाने पहुंचे दीपक और राज कुमार ने बताया कि दांत से युवती ने काटकर उन्हें जख्मी कर दिया।

गोपालगंज नगर थाने की पुलिस भी इसकी सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची। नगर थाना प्रभारी ललन कुमार ने बताया कि युवती को उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। परिजनों ने लड़की को मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया है, जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। ग्रामीण युवकों को पेड पर चढ़ी युवती बचाने के कार्य की सराहना कर रहे हैं। (इंपुट: IANS के साथ)

[Please join our Telegram group to stay up to date about news items published by Janta Ka Reporter]

Previous articleMilitary helicopter carrying CDS General Bipin Rawat crashes in Tamil Nadu, chopper had Gen Rawat’s wife, other senior army officials
Next article“लाल टोपी यूपी में भाजपा के लिए ‘रेड अलर्ट’ है”: पीएम मोदी के ‘लाल टोपी’ वाले बयान पर जया बच्चन का पलटवार, देखें वीडियो