आगरा: चलती कार में 18 वर्षीय लड़की से दो युवकों ने बीयर पिलाकर किया गैंगरेप; पीड़िता की आरोपियों से इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती

0

उत्तर प्रदेश के आगरा के सिकंदरा इलाके में फिरोजाबाद की एक 18 वर्षीय लड़की के साथ चलती कार में दो लोगों ने कथित तौर पर गैंगरेप किया। घटना रविवार को हुई थी, लेकिन शिकायत गुरुवार को दर्ज कराई गई।

प्रतिकात्मक फोटो

पुलिस के मुताबिक, लड़की ने छह महीने पहले इंस्टाग्राम पर दो आरोपियों में से एक 24 वर्षीय कृष्णा बघेल से दोस्ती की थी। बघेल ने लड़की को उससे मिलने के लिए कहा और जब वह मान गई, तो बघेल हेमंत कुमार नाम के व्यक्ति के साथ आया और दोनों ने कार में उसके साथ कथित तौर पर गैंगरेप किया।

उसने यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने उसे बीयर पीने के लिए मजबूर किया और जब उसने मना किया, तो उन्होंने कार के दरवाजे पर उसका सिर मारा और जबरदस्ती उसके मुंह में बीयर डाल दी। बाद में उसने अपनी छोटी बहन को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया।

लड़की ने अपनी शिकायत में कहा कि दोनों लोगों ने लड़की वीडियो बना लिया और धमकी दी कि अगर उसने घटना को किसी के साथ साझा करने की कोशिश की तो इसे वायरल कर दिया जाएगा। लड़की के भाई ने कहा कि उसकी बहन ने नींद की गोलियां खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की, लेकिन सौभाग्य से वह बच गई।

सर्कल अधिकारी लखन सिंह के अनुसार लड़की की शिकायत के अनुसार घटना दोपहर के समय हुई। दोनों को आगे की पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है और आईपीसी की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस सबूत के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। (इंपुट: IANS के साथ)

[Please join our Telegram group to stay up to date about news items published by Janta Ka Reporter]

Previous articleउत्तर प्रदेश के दो कारोबारियों के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, 150 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी का पता चला; मशीनों से गिने गए नोट
Next articleकेंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी को ब्लैकमेल करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार