प्रेमिकाओं के शौक पूरे करने के लिये इंटर के छात्र चलाते थे मोबाइल चोरी करने का गिरोह

0

करीब एक महीने पहले एक मोबाइल दुकान से 100 से अधिक मोबाइल चुराने वाले एक गिरोह को पुलिस ने पकड़ लिया है। ये सभी आरोपी इंटर के छात्र हंै। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे अपनी प्रेमिकाओं के शौक पूरे करने के लिये चोरी का काम करते थे।

मोबाइल पकड़े गये तीनों छात्रों के पास दुकान से चुराये गये 102 मोबाइल फोन बरामद हुये हैं। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि चकेरी के लालबंगला स्थित मोबाइल की दुकान से पिछले महीने नौ फरवरी को ताले तोड़कर चोरों ने करीब 15 लाख रपये के मोबाइल और अन्य सामान चुरा लिया था।

Also Read:  UN: नवाज शरीफ ने बुरहान को बताया लोकप्रिय युवा नेता कश्मीर की आवाज

पुलिस ने चोरी गये मोबाइल के आईएमईआई नंबरों को सर्विलांस पर लगाया हुआ था। कल पुलिस को कुछ मोबाइल की लोकेशन लाल बंगला के आसपास मिली। संदेह के आधार पर पुलिस ने एचएएल कालोनी के रहने वाले छात्र प्रदीप पटेल को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

Also Read:  रैप म्यूजिक सुनने से कम उम्र में बढ़ जाती है सेक्स करने की इच्छा, जानिए कैसे

भाषा की खबर के अनुसार, प्रदीप ने पूछताछ में बताया कि उसने और उसके दोस्तोंं नीरज पटेल तथा कुलदीप वर्मा ने इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि वे अपनी प्रेमिकाओं के शौक पूरे करने और उन्हें महंगे उपहार देने के लिये चोरी का काम करते थे।

Also Read:  अगर बिजली बिल का नियमित भुगतान किया है तो मिल सकती है हरियाणा राज्य सरकार में नौकरी

चकेरी थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है और इनसे पहले की चोरी की वारदातों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here