उत्तराखंड: देहरादून में लड़की को छेड़ने के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

0

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के राजपुर रोड स्थित एक रेस्त्रां में देर रात तक चली पार्टी में एक लड़की को छेड़ने के आरोप में एक युवक की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। देहरादून की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक निवेदिता कुकरेती ने सोमवार(3 जुलाई) को बताया कि पेशे से ठेकेदार 30 वर्षीय समर्थ गोयल की शनिवार देर रात तक पार्टी कर रहे एक समूह में शामिल एक लड़की पर कथित रूप से अश्लील टिप्प्णी करने के बाद पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

प्रतिकात्मक फोटो: AAJTAK

उन्होंने बताया कि पैसिफिक ब्लू नामक रेस्त्रां में हुई इस घटना के संबंध में भंडारी बाग के रहने वाले गुरप्रीत सिंह और अजीत सिंह उर्फ विकी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों अभियुक्तों पर भारतीय दंड विधान की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

निवेदिता ने बताया कि दोनों आरोपियों ने यह माना कि गोयल के उनकी मित्र पर अश्लील टिप्पणी से नाराज होकर उन्होंने उसे पीटा था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद करीब 11:50 पर पुलिस को रेस्त्रां के बाहर एक युवक के बेहोश पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस उस युवक को अस्पताल ले गई, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

निवेदिता ने बताया कि मौके से बरामद किए गए सीसीटीवी फुटेज से समर्थ और युवकों के बीच शराब पीने के बाद झगड़ा होने की पुष्टि हुई है, लेकिन कुछ लोगों द्वारा बीच बचाव के बाद झगड़ा सुलझ भी गया था। हालांकि, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि रेस्त्रां के बाहर क्या हुआ, जहां समर्थ बेहोशी की हालत में लहूलुहान मिला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here