CM योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में उनके मंत्री ने दिया विवादित बयान, मुलायम सिंह को रावण और मायावती को बताया सूपर्णखा

0

फूलपुर की चुनावी रैली में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में उनके कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने नेताओं को रामायण के किरदारों से जोड़कर हंसी उड़ाई और जमकर उन पर तंज कसे।

योगी आदित्यनाथ
फाइल फोटो- योगी आदित्यनाथ

inkhabar की रिपोर्ट के मुताबिक, एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए नंद गोपाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को रावण और बहुजन समाजवादी पार्टी (बीएसपी) अध्यक्ष मायावती को शूर्पनखा बता दिया। यही नहीं उन्होनें शिवपाल यादव को कुंभकर्ण बता डाला और पीएम मोदी की तुलना भगवान राम से और सीएम योगी आदित्यनाथ की तुलना राम भक्त हनुमान से कर डाली।

रिपोर्ट के मुताबिक, योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी फूलपुर उपचुनाव के लिए एक चुनावी रैली में प्रचार के लिए पहुंचे थे जहां उन्होनें समर्थकों को संबोधित करते हुए ये विवादास्पद बयान दिया। नंदी ने जब ये बयान दिया उस वक्त मंच पर खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद थे।

inkhabar की रिपोर्ट के मुताबिक, नंदी ने अपने भाषण में मुलायम सिंह यादव को रावण बताया तो मायावती को सूपर्णखा की संज्ञा दी देते हुए कहा कि जब सूपर्णखा ने भगवान राम से पूछा कि कलयुग में मेरा स्थान क्या होगा तो उन्होंने कहा तुम मायावती का रुप लोगी और राज करोगी परंतु उसमें भी तुम्हारा विवाह नहीं हो पाएगा। इसके अलावा शिवपाल यादव को नंदी ने कुंभकरण बता डाला।

साथ ही, नंदी ने अपने बयान में पीएम मोदी को कलयुग के भगवान राम बताया तो योगी आदित्यनाथ को राम भक्त हनुमान बता डाला।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here