इस महिला के सनसनीखेज आरोपों से बढ़ सकती है मोदी सरकार के दो मंत्रियों की मुश्किलें, वीडियो हुआ वायरल

0

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला दिख रही है जो अपना नाम बॉबी बता रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो एक कार में बनाया गया है।

महिला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस वीडियो में महिला बता रही है कि उसके बीजेपी के कई बड़े-बड़े नेताओं से संबंध हैं। वो बीजेपी नेताओं को डाटती है। साथ ही यह महिला वीडियो में बता रहीं है कि उनके पास एक केंद्रीय मंत्री का पर्सनल मैसेज है। इस मैसेज में वो उन्हे रात में दारू के नशे में Hot Bomb, Sexy Bomb का मैसेज किया है, वो भी अपने पर्सनल नंबर से।

महिला इस वीडियो में केंद्रीय मंत्री के बारे में कहती हैं कि, आज अगर उसको कोई भी फाईल पास करवानी हो तो डरता है मुझसे, उसको ये बोल दो की ये बॉबी की फाईल है। उसको पता है ये मीडिया में दे देगी।

वीडियो में महिला कह रहीं है कि, एक बार उसे बीजेपी के दो बड़े नेताओं ने बुलाया और पूछा था कि बेटे आप क्या चाहते हो। साथ ही इस वीडियो में महिला दावा कर रहीं है कि, जानकारी साझा करने के लिए कांग्रेस ने भी उनसे संपर्क किया था।

इस वीडियो में महिला यह कहती हुई भी दिख रहीं है कि, मैं जिंदगी भर कभी मीडिया में नहीं दुंगी ये मैसेज। लड़ाई परिवार में भी होती है तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप इसे सार्वजनिक कर दो। वीडियो रिकार्ड कर रहे व्यक्ति से महिला कह रहीं है कि, मैं इन लोगों से हड़का के काम लेती थी।

बता दें कि, यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसी बीच, Mohd Iqbal नाम के एक फेसबुक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘देश का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल खुल सकता है जिसमे BJP के बड़े -बड़े नेता जैसे नितिन गडकरी, विजय गोयल और भी कई बड़े नेता फंस जाएंगे अगर ये औरत कांग्रेस के हाथ लग गयी।’

(‘जनता का रिपोर्टर’ आपको इस महिला का वीडियो नहीं दिखा रहा है क्योंकि, इस वीडियो में महिला ने आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया है।)

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here