शर्मनाक: बच्चों के सामने मां के साथ गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार

0

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में एक बेहद शर्मनाक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां, एक महिला के साथ उसी के घर में उसके तीन बच्चों के सामने गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, विशाखापट्टनम में महिला के साथ उसके घर में उसके बच्चों के सामने ही कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया है।rapeपुलिस ने बताया कि बुधवार(5 जुलाई) को दो आरोपियों और उनके साथियों को हिरासत में ले लिया गया तथा उनसे पूछताछ की जा रही है।

गजुवाका पुलिस थाने में मंगलवार रात को दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार घटना सोमवार की शाम उस समय हुई जब महिला का पति काम से बाहर गया हुआ था। शिकायत के अनुसार एक नाबालिग सहित चार लोग महिला के घर में घुस गए थे।

गजुवाका पुलिस थाने के निरीक्षक टी इमैनुएल राजू ने कहा, ‘इन लोगों में से दो ने महिला के बच्चों के सामने उससे बलात्कार किया। उन्होंने मामले के बारे में किसी को बताने पर इसके गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भादंवि (आईपीसी) की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। राजू ने कहा, ‘हमने चारों लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ जारी है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here